Breaking News अंबेडकर नगर उतरप्रदेश

Ambedkar Nagar News: वरिष्ठ समाजसेवी ने गोवंश कि बचाई जान

संवाददाता पंकज कुमार

जनपद अंबेडकर नगर नहर में गिरकर जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं गोवंश को वरिष्ठ समाजसेवी शरद यादव ने अपनी टीम के साथ पहुंच कर बचाते हुए सराहनीय कार्य किया है। जिसकी क्षेत्रीय लोग प्रसंशा कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार बीती रात 10 बजें के करीब बसखारी सब्जी मंडी के करीब से होकर गुजरी नहर में एक गोवंश गिरकर जीवन और मौत के बीच संघर्ष कर रहा था। इसी बीच मामले की जानकारी होने पर पीके चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष एवं वरिष्ठ समाजसेवी शरद यादव अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर रस्सी, बास आदि की व्यवस्था करते हुए काफी मशक्कत के बाद नहर में गिरे गोवंश को बाहर निकलवाकर उसे नया जीवन दान दिया।

बता दे अपने सामाजिक कार्य की बदौलत वरिष्ठ समाजसेवी शरद यादव क्षेत्र में काफी लोकप्रिय हैं।उन्होंने समाज सेवा के क्षेत्र में लॉकडाउन के दौरान से ही कई अहम कार्य किया है। जो आज भी निरंतर जारी है। वर्तमान समय में भी जब कभी किसी गरीब ,असहाय, जरुरत मंद ने उन्हें अपने मदद के लिए याद किया तो हो उसके पास पहुंच कर उसकी मदद करने का सिलसिला आज भी उनके द्वारा जारी हैं।

शरद यादव के मिलनसार स्वभाव एवं समाजिक कार्यों को लेकर क्षेत्र में उनकी प्रशंसा का क्रम आज भी जारी है। इस मौके पर शरद के साथ सभासद सुरज मौर्या,रिंकज पासवान, मोहम्मद कैफ, बब्बल,संतोष कुमार सहित कई अन्य मौजूद रहे।