अम्बेडकर नगर न्यूजः पति के इशारे पर प्रताणित हो रही महिला सन्नो खातून दर-दर की ठोकरें खाने पर मजबूर 
Breaking News अपराध अंबेडकर नगर उतरप्रदेश

अम्बेडकर नगर न्यूजः पति के इशारे पर प्रताणित हो रही महिला सन्नो खातून दर-दर की ठोकरें खाने पर मजबूर 

संवाददाता अम्बेडकर नगर

अम्बेडकर नगर जिले के तहसील आलापुर क्षेत्र मे पति के इशारे पर प्रताणित हो रही महिला अपनो बच्चों के साथ थाने का चक्कर लगाने पर मजबूर है तो स्थानीय जहाँगीरगंज की पुलिस जाँच के बाद कार्यवाही करने का पीड़िता को बीते तीन दिनों से शिगूफा दे रही है आखिर महिला प्रकरण में ही जाँच रूपी शिगूफा क्यों? आपको बता दे कि महिला सुरक्षा के सरकारी दावों की पुलिस धज्जियां उड़ा रही हैं विपक्षी महिला के पूरे परिवार को घर में घुसकर बुरी तरह मारपीट करने, अश्लील हरकत करने के साथ घर से नकदी व मोबाइल उठा ले गए परन्तु पीड़िता थाने के चक्कर लगाने पर मजबूर है।

 

थाना जहाँगीरगंज के माडरमऊ निवासी महिला सन्नो खातून पति की प्रताड़ना से तंग होकर बकड़ा पुर चौराहे पर अपने बच्चों के साथ रह रही है जबकि पति दूसरी शादी कर लिया है । पीड़िता ने बताया कि न्यायालय के आदेश के बाद भी पति गुजारा भत्ता नहीं दे रहा है और मुझे जान से मार डालने की धमकी देता है और दूसरे लोंगो से मेरा उत्पीड़न करवा रहा है ।पीड़िता के घर में घुसकर सेतुराम, मेतूराम, और तीन लड़को व घर की महिलाओं ने घर मे घुसकर पूरे परिवार को लाठी डंडे व लात घूंसों से मारकर बुरी तरह घायल कर दिया तथा घर मे रखी गृहस्थी की सामानों को सड़क पर फेंक दिया। बीचबचाव में आयी बेटी के साथ सेतूराम व मेतूराम के लड़के मेरी लड़की से अश्लील हरकत करने लगे और जान से मारने की धमकी देते हुए कमरा खाली करने को कहने लगे। हल्ला गुहार पर सभी लोग जान से मार डालने की धमकी देते हुए वहाँ से भाग गए और मोबाइल व तकिए के नीचे रखी दस हजार रुपये उठा ले गये ।

 

अम्बेडकर नगर न्यूजः पति के इशारे पर प्रताणित हो रही महिला सन्नो खातून दर-दर की ठोकरें खाने पर मजबूर पीड़िता के लिखित शिकायत के बाद भी मुकदमा दर्ज नही किया गया है थानाध्यक्ष जांचकर कार्यवाही करने का शिगूफा पीड़िता को दे रहे हैं । योगी सरकार का महिलाओं की सुरक्षा का दावा पुलिस महिला प्रकरण में ही जाँच का शिगूफा छोड़कर पीड़िता को थाने की गणेश परिक्रमा करने के लिए छोड़ दिया है ।