अंबेडकर नगर समाचार : घटना स्थल पर ही पुलिस ने मृतक की सास,ससुर,नन्द व पति को किया गिरफ्तार
Breaking News अपराध अंबेडकर नगर

अंबेडकर नगर समाचार : घटना स्थल पर ही पुलिस ने मृतक की सास,ससुर,नन्द व पति को किया गिरफ्तार

संवाददाता पंकज कुमार : अम्बेकरनगर जनपद थाना बसखारी अंतर्गत ग्रामसभा बुढ़िया पुर संन्दहा मजगवां गांव निवासी 26वर्षीय विवाहिता ज्योति श्रीवास्तव की दिनांक 12-4-2020 भोर 4:00 बजे के आस-पास घर के अन्दर से चीख की आवाज निकली और इसके बाद मृतक के परिजनों को सोमवार की सुबह लगभग 7:15 मिनट पर सूचना मिली की आपकी बेटी की तबियत रात में बिगड़ी और पलटी रुकी नहीं जिससे उसकी मृत्यु हो गई। लेकिन जब तक मायके वाले वहां पहुंचते हैं तब तक उनकी बेटी को श्मशान घाट ले जाने की तैयारी हो चुकी थी मायके वालों ने वहां पहुंचकर पड़ोस वालों से जब पूछा उन्होंने बताया कि भोर में इनके घर से आवाज गूंज रही थी। और उसके थोड़ी देर बाद ज्योति के मौत की खबर सुनने को मिलीं बल्कि परिवार वालों ने सास ससुर से पूछा तो उन्होंने कड़ी आवाज में उनसे बोला कि जो करना हो कर लीजिएगा।

अंबेडकर नगर समाचार : घटना स्थल पर ही पुलिस ने मृतक की सास,ससुर,नन्द व पति को किया गिरफ्तार

जिस पर इन लोगों को शंका व्याप्त हुई और इन लोगों ने बसखारी थानाध्यक्ष श्रीनिवास पांडे को फोन से सूचना दिया सूचना पाने के बाद थाना बसखारी से पहुंची पुलिस ने सास ससुर पति और ननद चार को गिरफ्तार किया।और सीओ सिटी अशोक कुमार सिंह की मौजूदगी में आलापुर तहसीलदार आलोक रंजन सिंह के तरफ से मर जाने के बाद मजिस्ट्रेटी पंचनामा भरे जाने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए मुख्यालय भेज दिया गया।और इन को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की गई। पूछताछ के बाद पुलिस ने सांस चंद्रावती श्रीवास्तव ससुर श्रीनिवास श्रीवास्तव पति आलोक श्रीवास्तव समेत तीन लोगों को जेल भेज दिया और कातिल ननद अंशिका श्रीवास्तव को नाबालिक बताकर छोड़ दिया गया जबकि ननद के विद्यालय प्रकाश इंण्टर कालेज मरौचा अम्बेडकर नगर प्रधानाचार्य के द्वारा मिली सूचना के मुताबिक अंशिका श्रीवास्तव जो की मृतिका की ननद है उनकी जन्म तिथि-10-11-2002 की है तो लड़की नाबालिक कैसे संवाददाता ने जानकारी प्राप्त करने के लिए थानाध्यक्ष बसखारी से बात किया तब थानाध्यक्ष ने उन्हें गुमराह करते हुए बताया कि लड़की का पता नहीं चल रहा है पुलिस छानबीन में जुटी हुई है अगर लड़की पाई जाती है तो उसको भी जेल भेजा जाएगा ।

मृतक के मायके वालों का आरोप- हमारी बेटी की की गई है हत्या ।प्रशासन नहीं कर रहा कार्रवाई अगर नहीं हुई कार्रवाई तो हम करेंगे आमरण अनशन।
मृतक के 5 वर्षीय मासूम बच्ची का बयान -मेरी मम्मा को दादी बाबा बुआ ने लाठी से मारा।
इन सब चीजों के बावजूद बसखारी पुलिस बनी है दर्शक क्या इनको इस मासूम बच्ची की परवाह नहीं क्या उसके 2 साल के बच्चे की परवाह नहीं जिस मासूम बच्चों के सिर से उठा मां का साया उनको संभालेगा कौन उनकी देखभाल करेगा कौन क्या प्रशासन होगा इसका जिम्मेदार।