अम्बेडकरनगर न्यूजः क्षेत्र में भीषण गर्मी से उपभोक्ता परेशान विद्युत विभाग कर्मचारी है मस्त
Breaking News अंबेडकर नगर उतरप्रदेश

अम्बेडकरनगर न्यूजः क्षेत्र में भीषण गर्मी से उपभोक्ता परेशान विद्युत विभाग कर्मचारी है मस्त

संवाददाता पंंकज कुमार

अम्बेडकर नगर जिले के तहसील क्षेत्र आलापुर में अधिकारियों व कर्मचारियों की मनमानी से विधानसभा आलापुर की बिजली व्यवस्था चौपट हो चुकी है । आपको बता दे कि विधानसभा में रामनगर विद्युत उप केंद्र,एवं तेन्दुआई कला उपकेन्द्र की व्यवस्था सुधरने का नाम नहीं ले रही पूरे क्षेत्र में भीषण गर्मी की वजह से हाहाकार मचा हुआ है । दिन हो रात बिजली गुल हो जाना आम बात हो चुकी है भीषण गर्मी में उपभोक्ता परेशान हैं ।

 

रामनगर विद्युत उप केंद्र की बिजली व्यवस्था महीनों से चौपट है जिसका बिजली विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों पर किसी जनप्रतिनिधि के कहने का कोई असर नहीं पड़ रहा है ।

 

अम्बेडकरनगर न्यूजः क्षेत्र में भीषण गर्मी से उपभोक्ता परेशान विद्युत विभाग कर्मचारी है मस्तरामनगर विद्युत उपकेंद्र पर तैनात संविदा कर्मचारियों के द्वारा यह कहा जाता है कि यहां के अधिकारी संसाधन ही नहीं मुहैया करा पा रहे हैं जिसकी वजह से बिजली व्यवस्था बेपटरी हुई है । बिजली व्यवस्था से आम जनमानस में आक्रोश बढ़ रहा है बिजली व्यवस्था में जल्द सुधार नहीं हुआ तो आम जनमानस में जो आक्रोश पनप रहा है वह एक जन आंदोलन का रूप लेकर रामनगर विद्युत उपकेंद्र का घेराव कर सकता है ।

Facebook Notice for EU! You need to login to view and post FB Comments!