Breaking News अंबेडकर नगर उतरप्रदेश

अम्बेडकर नगर न्यूजःउपमुख्य मंत्री ने भेजा सड़क हेतु 8090 लाख रुपए स्वीकृति किया

संवाददाता पंंकज कुमार

अम्बेडकर नगर जिले मे टाण्डा विधायक संजू देवी के मांग पत्र पर उत्तर प्रदेश शासन के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या द्वारा मोहनगंज से सुरहुर पुर तक 17 किलोमीटर की सड़क हेतु 8090 लाख रुपए स्वीकृति किया जिसका शिलान्यास टाण्डा नगर महामंत्री राकेश गौड़ के साथ बड़ी संख्या भाजपा कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में टाण्डा विधायक संजू देवी प्रतिनिधि श्याम बाबू के करकमलों द्वारा कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम का संचालन शुभम सिंह ने किया ।

सम्बोधित करते हुए श्रम प्रकोष्ठ के क्षेत्र संयोजक राम सूरत मौर्य ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी जी के नैतृत्व में देश व प्रदेश की सरकार अपने वादों पर खरा उतरते हुए हर क्षेत्र हर व्यक्ति के हर स्तर पर कर रही टाण्डा विधानसभा का यह बहुत बड़ी उपलब्धि जनता के हित ने हुआ है।विधायक प्रतिनिधि श्याम बाबू ने कहा कि हमारी सरकार आमजनमानस की सरकार है ।क्यूंकि हमने बिना किसी भेदभाव के हम कभी किसानों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए ऋण माफ करने का काम करती है तो कभी उनके खाते में किसान सम्मान निधि भेजकर उन्हें सन्मान देने का काम करती है तो कभी ऐसे गरीव के नाम आयुष्मान कार्ड देकर उनके उस सपने को साकार करने का काम किया जो सपना उनका साकार नही हो सकता था ।

 

महंगे अस्पतालो में इलाज में करवाने में असमर्थ थी हमारी सरकार ने लोगो के सर पर प्रधानमंत्री आवास योजना में के माध्यम से देने का काम कर अपने उस नारे को चरितार्थ करने का किया जो नारा हम देते है। कि समाज के अंतिम व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कान लाऊंगा विधायक संजू देवी ने कहा कि हमारे ऊपर जिस विशवास के साथ आप सभी ने मुझे 2017 में अपना आशिर्वाद दिया था ऋण दिया मेरा पूरा प्रयास रहता है। कि उसे ब्याज सहित विकास ने नाम पर वापस करूंगी।इस मौके पर भाजपा के मनोज गुप्ता, राकेश गौड़,अखिलेश मिश्रा,बबलू श्रीवास्तव,अमित गुप्ता,राम धनी वर्मा,घनश्याम वर्मा,अजय गुप्ता,अनिल कसौधन,रोहित गौड़,उमेश सोनी,राम सूरत वर्मा,अखिल कपूर,गोलू चौरसिया, भवर सिंह चौहान सहित पीडब्ल्यूडी के सभी अधिकरी के साथ सैकड़ो लोग मौजद रहे।