Breaking News अंबेडकर नगर उतरप्रदेश

Ambedkar Nagar Newsप्रत्येक त्यौहार को सभी लोग भाईचारे की तरह मनाएं – वरिष्ठ इंस्पेक्टर नीतीश कुमार श्रीवास्तव

संवाददाता पंंकज कुमार

अम्बेडकर नगर सावन के इस पवित्र माह के शुभ अवसर पर फैजाबाद अयोध्या में तेजतर्रार ,सामाजिक व मिलनसार व्यक्ति बड़े भैया इंस्पेक्टर नीतीश श्रीवास्तव ने सभी से किया अपील आप सभी लोग कोविड – 19 को देखते हुए शासन के मंशानुरूप मनाएं भाई चारे का त्योहार। आप सभी लोग भाईचारे की तरह प्रत्येक त्यौहार को मनाइए और मिलजुलकर आपसी शिकवा गिला भूला कर एक दूसरे को आप सभी लोग बधाई दीजिए। इसी शुभ अवसर पर पहुंचे भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिला सलाहकार सचिव अंबेडकरनगर के पत्रकार अनिमेष श्रीवास्तव उर्फ पीयूष श्रीवास्तव इंस्पेक्टर नीतीश कुमार श्रीवास्तव के आवास पर शिष्टाचार हेतु मुलाकात करने पहुंचे।

बड़े भाई इंस्पेक्टर नीतीश श्रीवास्तव ने सम्मान पूर्वक पत्रकार अनिमेष श्रीवास्तव उर्फ पीयूष श्रीवास्तव को अपना प्यार व स्नेह दिया।तेजतर्रार व सामाजिक प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं इंस्पेक्टर नीतीश कुमार श्रीवास्तव । इनके कार्यों से क्षेत्र में ही नहीं अपितु जिले में भी हो रही है जमकर सराहना । लोग इनके कार्यों को देख कर काफी खुश हैं और नीतीश कुमार श्रीवास्तव को आगे बढ़ने के लिए लोग इस पवित्र सावन माह में लोगों ने प्यार भरा शुभकामनाएं दी।

प्रत्येक त्यौहार को सभी लोग भाईचारे की तरह मनाएं - वरिष्ठ इंस्पेक्टर नीतीश कुमार श्रीवास्तव

आपको बता दें कि व्यक्तित्व के धनी माने जाते हैं इंस्पेक्टर नीतीश कुमार श्रीवास्तव जी। भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिला सलाहकार सचिव ने इंस्पेक्टर नीतीश कुमार श्रीवास्तव की जमकर सराहना की।