Breaking News अंबेडकर नगर उतरप्रदेश

Ambedkar Nagar News : कब्बड्डी प्रतियोगिता अंडर 19 जीतकर अकील हाशमी ने बढ़ाया जिले का मान

 

संवाददाता : अम्बेडकरनगर

अम्बेडकरनगर जनपद के भीटी तहसील उमराव गांव के अकील अकबर हाशमी पुत्र शकील अहमद हाशमी ने पिछले दिनों 30 व 31 जुलाई को दिल्ली में आयोजित नेशनल चैंपियनशिप में 7 राज्यों के कबड्डी प्रतियोगिता अंडर 19 को जीतकर जिले का मान बढ़ाया है। बता दें कि भारत देश से कुल नौ टीमों ने प्रतिभाग किया जिसमे उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, उत्तराखंड, हरियाणा, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, जयपुर राजस्थान, तलेंगाना, दिल्ली, आदि शामिल रहे।
फाइनल मैच उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र के बीच खेला गया। जिसमें उत्तरप्रदेश 25 अंक बनाकर विजयी हुआ। वहीं मुंबई 19 अंक पाकर उप विजेता बनी।

 

Ambedkar Nagar News : कब्बड्डी प्रतियोगिता अंडर 19 जीतकर अकील हाशमी ने बढ़ाया जिले का मानजिसमे अम्बेडकर नगर जिले के अकील अकबर हाशमी उत्तर प्रदेश की तरफ से खेलते हुए मुख्य भूमिका निभाकर विजेता बने। अकील ने फाइनल मैच में आलराउंडर की भूमिका में कुल 8 अंक लिए।

 

उत्तर प्रदेश के कोच कुलदीप सोनी का कहना है कि यूपी टीम के अंदर प्रतिभा की कमी नहीं है !
वहीं अकील ने कबड्डी प्रतिभा में पहला स्थान हासिल किया जो समाज और क्षेत्र के लिए गर्व की बात है बता दें कि पहले भी अकील हाशमी कई कबड्डी प्रतियोगिताएं ट्रॉफी अपने नाम कर चुके हैं। 2018 में जिला अंबेडकरनगर बसखारी में शाहिद हाशमी के नेतृत्व में आयोजित हाशमी/मसूदी मेधावी सम्मान समारोह 2018 में अकील हाशमी को ऐसी ही उपलब्धियों के लिये सम्मानित किया जा चुका है।