Breaking News आगरा उतरप्रदेश

Agra News: संदिग्ध परिस्थितियों में पेड से लटका मिला अज्ञात युवक का शव

संवाद जनवाद टाइम्स न्यूज

बाह थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत बटेश्वर के मई गाॅव के बीहड में एक अज्ञात युवक का शव पेड से लटका मिलने से सनसनी फैल गयी।सूचना पर पहुॅंची पुलिस ने मृतक के शव को फंदे मे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बटेश्वर के मई गाॅव के बीहड में रविवार सुबह उस समय हडकंम्प मच गया जब सेना भर्ती की तैयारी करने गए युवकों को बीहड में शीशम के पेड से अज्ञात युवक का शव लटकता दिखाई दिया।उन्होने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुॅंची पुलिस ने पेड से लटके शव को उतरवाया।मृतक की तलाशी लेने पर उसकी जेब से आधार कार्ड और सुसाइड नोट बरामद हुआ।आधार कार्ड के आधार पर मृतक की शिनाख्त 21 वर्षीय रिंकू माहौर पुत्र वनवारी लाल निवासी शमसाबाद आगरा के रूप में हुयी।चौकी प्रभारी बटेश्वर विपिन कुमार ने बताया कि कागजों के आधार पर मृतक की शिनाख्त शमसाबाद निवासी रिंकू माहौर के रूप मेें हुयी है।शव देखने से 4 से 5 दिन पुराना प्रतीत हो रहा है।जेब से मिले कागजों के आधार पर मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। मौत का कारण स्पष्ट नहीें हो सका है।

मृतक युवक के परिजनों के मुताबिक युवक रिंकू बीते 5 अगस्त को घर से बाजार गया था नहीं लौटने पर सब जगह खोजा मगर कोई अता पता नहीं चल सका। जिसके बाद उन्होंने थाना शमशाबाद में तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी कि रविवार सुबह उसका शव पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका मिला। शमशाबाद पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर मामले की छानबीन में जुट गई है।