Agra News: विद्युत विभाग की लापरवाही का खामियाजा भुगत रहे कस्बेवासी
Breaking News आगरा उतरप्रदेश

Agra News: विद्युत विभाग की लापरवाही का खामियाजा भुगत रहे कस्बेवासी

संवाद जनवाद टाइम्स न्यूज़

जैतपुर: कस्बा जैतपुर में इन दिनों विद्युत व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है।ग्रामीणों को बमुश्किल 6 से 7 घंटे ही विद्युत आपूर्ति मिल पा रही है और इन सब की बजह है कस्बे की जर्जर लाइनें जो कि आये दिन टूटती रहती हैं। जिसके चलते जैतपुर कस्बे का शटडाउन ही चलता रहता है। कस्बा के लोगों ने कई बार विभागीय अधिकारियों से लाइनों को दुरुस्त कराने की मांग की लेकिन स्थिति जस की तस है।

 

Agra News: विद्युत विभाग की लापरवाही का खामियाजा भुगत रहे कस्बेवासीप्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम से छोटी सी कमी के कारण पूरी रात कस्बा की विद्युत आपूर्ति बाधित रही जो कि 20 घंटे बाद रविवार दोपहर बाद सुचारू हो सकी ।वही लोगों का कहना है कि यह एक दिन की समस्या नहीं है यह समस्या तो रोजाना की है जैतपुर कस्बा वासियों को बमुश्किल छह-सात घंटे सप्लाई मिल रही है जिसके चलते गर्मी के मौसम में लोगों का बुरा हाल है।

वहीं कुछ लोगों का कहना है कि विद्युत विभाग बिल बकाया होने पर कनेक्शन तो काटने जल्द आ जाते हैं लेकिन जब बात विद्युत सप्लाई की आती है तो जिम्मेदार अधिकारी ऊपर से सप्लाई नहीं आने, रोस्टिंग चल रही है जैसे बहाने बनाकर अपना पल्ला झाड़ लेते हैं।रमन,बाबू गुप्ता,नीरज, राजेश,गौरी,पवन ,अजीत सिंह आदि ग्रामीणों का कहना है कि अगर विद्युत आपूर्ति में सुधार नही हुआ तो मजबूरन धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

Facebook Notice for EU! You need to login to view and post FB Comments!