Agra News: जेब कतरों ने महिला की पॉलीथिन काटकर उड़ाए पचास हजार रुपये
Breaking News अपराध आगरा उतरप्रदेश

Agra News: जेब कतरों ने महिला की पॉलीथिन काटकर उड़ाए पचास हजार रुपये

संवाद जनवाद टाइम्स न्यूज

बाह: कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से रुपए निकालने आयी विधवा महिला के पचास हजार रुपये दुकान पर दो जेब कट लड़कियों ने पार कर दिए। महिला के पॉलिथीन कटी देख होश उड़ गए। उसने तत्काल पुलिस को घटना की सूचना दी।

 

Agra News: जेब कतरों ने महिला की पॉलीथिन काटकर उड़ाए पचास हजार रुपयेप्राप्त जानकारी के अनुसार कस्बा के अशोक नगर निवासी कांति देवी पत्नी स्वर्गीय अंबेश उम्र करीब 40 वर्ष अपने 14 वर्षीय पुत्र ऋषि के साथ कस्बा की भारतीय स्टेट बैंक शाखा में रुपए निकालने आई थी। बैंक से पचास हजार निकालकर उसने पॉलिथीन बैग में रख लिए और रुपए लेकर अपने बेटे के साथ वह बैंक के सामने बनी मार्केट में एक दुकान पर फॉर्म लेने लगी वही उसके पास दो लड़कियां आकर खड़ी हो गई। महिला फॉर्म लेकर जैसे ही पॉलिथीन बैग में रखने को हुई तो पॉलिथीन बैग कटा हुआ था और उसमें रखे पचास हजार रुपये गायब थे और उसके पास खड़ी हुई लड़कियां गायब थी।

 

महिला के होश उड़ गए उसने तत्काल घटना की जानकारी दुकानदार और पुलिस को दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकानों और बैंक शाखा में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जहां सीसीटीवी फुटेज में दो लड़कियां विधवा के साथ बैंक शाखा से ही पीछे लगी हुई नजर आई। पुलिस लड़कियों के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही थी।

 

Agra News: जेब कतरों ने महिला की पॉलीथिन काटकर उड़ाए पचास हजार रुपयेवही विधवा कांति देवी ने बताया कि वह सिलाई का काम करती है और उसने दुकान में सामान भरने के लिए बैंक से पचास हजार रुपये निकाले थे।जिसे जेबकट लड़कियों ने पॉलिथीन काटकर उड़ा लिया। रुपए कटने से महिला का रो-रोकर बुरा हाल था।