Agra News: Badman who carried out double murder in Bah injured in police encounter
Breaking News अपराध आगरा उतरप्रदेश

Agra News: बाह में डबल मर्डर को अंजाम देने वाला बदमाश पुलिस मुठभेड़ में हुआ घायल

सुशील चंद्रा आगरा :  थाना बाह क्षेत्र के जरार गांव में बीती रात मां और बेटी की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या और बहू पर जानलेवा हमला करने के बाद आरोपी फरार हो गया था। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी बबलू कुमार द्वारा 5 टीमों में गठित कर दी गई थी और बदमाश पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। आज सुबह पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि कातिल बटेश्वर मार्ग से भागने की फिराक में है पुलिस सक्रिय हो गई और रास्ते से गुजरने वाले प्रत्येक व्यक्ति की बारीकी से चेकिंग करने लगी तभी बटेश्वर की ओर से एक स्प्लेंडर बाइक सवार पुलिस को आता हुआ दिखा पुलिस और एस ओ जी की टीम द्वारा उसे रोकने का प्रयास किया गया तो उसने पुलिस पर फायर कर दिया जवाब में पुलिस द्वारा बदमाश पर गोलियां दागी गई ।

Agra News: बाह में डबल मर्डर को अंजाम देने वाला बदमाश पुलिस मुठभेड़ में हुआ घायल

जिसमें एक गोली बदमाश के बाएं घुटने पर जाकर लगी और वह वहीं गिर पड़ा तत्काल पुलिस द्वारा बदमाश को बाह इमरजेंसी में भर्ती कराया गया जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

Agra News: Badman who carried out double murder in Bah injured in police encounter

मुठभेड़ करने वाली टीम में इंस्पेक्टर बाह विनोद पवार, चौकी इंचार्ज बटेश्वर चित्र कुमार,उप निरीक्षक विपिन कुमार,उप निरीक्षक शरद दीक्षित थाना बरहन,क्राइम ब्रांच प्रभारी नीरज मिश्रा,थानाध्यक्ष बरहन कुलदीप दीक्षित, हैड कांस्टेबल कांस्टेबल ज्ञानेंद्र,पंकज,मदन,मुन्नालाल क्राइम ब्रांच आगरा अनिरुद्ध यादव,दीपक आरक्षी गिर्राज यादव आदि पुलिसकर्मी शामिल रहे मुठभेड़ वाले स्थान से एक 315 बोर का तमंचा, तीन जिंदा कारतूस जिसमें एक तमंचे में लोड था और एक खोखा बरामद हुआ।

बदमाश की गिरफ्तारी के बाद पीड़ित राहुल ने कहा कि पुलिस द्वारा 24 घंटे के अंदर कातिल को पकडने पर पुलिस की जितनी तारीफ की जाय वो कम है लेकिन अब वह सरकार से कातिल को फांसी दिलाए जाने की गुहार करेंगे जिससे हमें न्याय मिल सके।

वही डबल मर्डर की घटना से कल समूचा ज़रार बाजार बंद रहा था और क्षेत्र में दहशत का माहौल रहा। कातिल के पकड़े जाने के बाद अब गांव के लोगों ने राहत की सांस ली है।