Breaking News अपराध आगरा

Agra News: रेलवे लाइन पर पड़ा मिला युवक का शव परिजनों में मचा कोहराम

संवाद जनवाद टाइम्स न्यूज

बाह: कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत उगनपुरा  के पास रेलवे लाइन पर 35 वर्षीय एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार नेमी चंद पुत्र झम्मन लाल उम्र करीब 35 वर्ष निवासी अमाही थाना जैतपुर हाल निवासी हनुमान नगर कस्बा बाह क्षेत्र के एक ईटभट्टे पर गाड़ी चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था। परिजनों के मुताबिक युवक कल शाम घर से बाजार गया था मगर देर रात तक घर नहीं लौटा।परिजनों को चिंता हुई जिस पर उन्होंने युवक को हर जगह तलाश किया मगर युवक का कोई अता पता नहीं चल सका।वही मंगलवार को सुबह टहलने गए लोगों ने युवक का शव बाह क्षेत्र के उगनपुरा के पास रेलवे लाइन पर संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। पटरी किनारे शव देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया।

 

Agra News: रेलवे लाइन पर पड़ा मिला युवक का शव परिजनों में मचा कोहरामसूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों में मृतक के शव को देखकर कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतक युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। युवक की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। मृतक के दो छोटे बच्चे आर्यन 10 वर्ष भानु 7 वर्ष हैं।मृतक परिवार के साथ कस्बा बाह में हनुमान नगर पर किराए के मकान में रह रहा था। पत्नी और बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है। युवक की मौत कैसे हुई पुलिस मामले की जांच कर रही है।