आगरा उतरप्रदेश

आगरा न्यूज: आगरा आए शिवपाल सिंह यादव का आगरा में कार्यकर्ताओं ने चांदी का मुकुट पहना कर किया स्वागत ।

जनवाद टाइम्स आगरा ब्यूरो

  • शिवपाल सिंह यादव आगरा की जेल में बंद जनप्रतिनिधियों से रविवार को मिलने पहुंचे ।
  • जम के योगी सरकार को घेरा ।
  • फिरोजाबाद में तेजी से फेल रहा डेंगू बुखार पर भी बोले ।
  • जल्द उत्तर प्रदेश में रथ यात्रा निकालने की करी घोषणा ।

आगरा। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव रविवार को आगरा जेल में बंद कैदियों से मिलने आए जिसमे मीडिया से बात करते हुए योगी सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा की उत्तर प्रदेश में ब्राह्मण पॉलिटिक्स चल रही है लेकिन जेलों में बंद ब्राह्मण जनप्रतिनिधियों से मिलने के लिए कोई मिलने भी नहीं पहुंचा। के लिए हम ही आए हैं ।उत्तर प्रदेश की जेलों में बंद जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करने के लिए अभियान चलाया है मैं जेलों में बंद विधायकों से लगातार मुलाकात कर रहा हूं विधायकों को समुचित व्यवस्थाएं उपलब्ध होनी चाहिए मैंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कहा है कि जेलों में बंद जनप्रतिनिधियों का विशेष ध्यान रखा जाए।

शिवपाल सिंह यादव का छावनी विधानसभा लता वाल्मीकि बुके देकर स्वागत करते हुए..

समाजवाद पार्टी में विलय को लेकर शिवपाल ने कहा कि हम अपनी तरफ से पहल कर चुके हैं अब आगे की रणनीति सामने के लिए भी छोड़ना चाहिए जो भी होगा सामने आ जाएगा कोशिश है कि एकजुट होकर विधानसभा चुनाव लड़ा जाए । प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल यादव यहां सेंट्रल जेल में बंद बाहुबली विधायक विजय मिश्रा और कमलेश पाठक से मिलने पहुंचे।

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी आगरा..

वही निजी निवास प्रदेश अध्यक्ष नितिंन कोहली के निवास पर गए सभी पदाधिकारियों ने बड़ी धूमधाम से शिवपाल सिंह यादव जी का जोरदार स्वागत किया वही छावनी विधानसभा अध्यक्ष मुबीन खान व छावनी प्रमुख महासचिव मुन्ना खान ने चांदी का मुकुट पहना कर स्वागत किया। सभी कार्यकर्ताओं में जोश रहा मौजूद रहे। जिला अध्यक्ष धारा सिंह यादव,छावनी विधानसभा प्रभारी डॉ लता बाल्मीकि, प्रदेश सचिव सुरेश चंद सोनी जी ,नगमा बेगम, इमरान कुरेसी, सूरज भारद्वाज,रजत यादव, प्रियंका चौहान, असलम खान, महि उपाध्याय,प्रिंस अरोरा, हनी कोहली,मनीष शर्मा, सोहिल उस्मानी, अंकित कुमार , विकास कुमार, सोनू अली ,सलमान अली,आदि।

Writer faizan khan

Facebook Notice for EU! You need to login to view and post FB Comments!