Agra News: पुलिस ने कच्ची शराब के साथ दो तस्करों को पकड़कर भेजा जेल
Breaking News अपराध आगरा उतरप्रदेश

Agra News: पुलिस ने कच्ची शराब के साथ दो तस्करों को पकड़कर भेजा जेल

संवाद जनवाद टाइम्स न्यूज

शमसाबाद: ताज नगरी में जहरीली शराब से 18 मौत होने के बाद भी आबकारी गहरी नींद में सोया हुआ है। आबकारी विभाग जहरीली शराब से हुई मौतों की जांच और कार्रवाई के नाम पर लीपा पोती करता नजर आ रहा है। वही इलाका पुलिस शराब तस्करों को पकड़ कर जेल भेज कर आबकारी विभाग को आईना दिखाने का काम कर रही है।

 

Agra News: पुलिस ने कच्ची शराब के साथ दो तस्करों को पकड़कर भेजा जेलशमसाबाद पुलिस ने दो युवकों को बड़ी मात्रा में कच्ची शराब के साथ दबोच लिया और पकड़े गए शराब तस्करों को जेल भेज दिया। जहरीली शराब का गोरख धंधा करने वाले ताज नगरी में आबकारी विभाग की मेहरबानी से फल फूल रहे हैं। अगर आबकारी विभाग समय-समय पर शराब तस्करों और माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करती तो आगरा में जहरीली शराब से किसी की जान नहीं जाती। शमसाबाद में अवैध रूप से कच्ची शराब बनाकर बेचने वाले दो युवकों को पुलिस ने कच्ची शराब के साथ दबोच लिया।

 

पकड़े गए अभियुक्त क्षेत्र में दो अलग-अलग स्थानों पर कच्ची शराब की बिक्री कर रहे थे। पुलिस ने दोनों जगह छापेमारी कर बड़ी मात्रा में कच्ची शराब और शराब बनाने का सामान बरामद किया है। पुलिस की इस कार्रवाई से आबकारी विभाग की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं।

 

Agra News: पुलिस ने कच्ची शराब के साथ दो तस्करों को पकड़कर भेजा जेलथानाध्यक्ष शमसाबाद आनंद वीर ने बताया कि कस्बा स्थित कंस टीला से अमन पुत्र घनश्याम को 40 लीटर कच्ची शराब और धीरू पुत्र अंगद को 37 लीटर कच्ची शराब के साथ दबोचा गया है। पकड़े गए दोनों युवकों को जेल भेज दिया गया है।

Facebook Notice for EU! You need to login to view and post FB Comments!