Breaking News आगरा उतरप्रदेश

Agra News: पुलिस ने चेकिंग के दौरान अवैध शराब सहित पकड़े दो शराब तस्कर

संवाददाता सुशील चंद्रा

पिनाहट: थाना बासौनी क्षेत्र के अंतर्गत गांव हरलाल पुरा चौराहे पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान ओमनी वैन से दो पेटी अवैध शराब और दो शराब तस्कर को दबोच लिया। गाड़ी से 2 पेटी अवैध शराब की पुलिस ने बरामद कर आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस पूरी तरह से सक्रिय है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के आदेश पर सोमवार की रात को थानाध्यक्ष बासौनी दीपक चंद्र दीक्षित, उपनिरीक्षक सुमित कुमार नागर एवं पुलिस कर्मियों के साथ क्षेत्र के हरलालपुरा चौराहे पर संदिग्ध व्यक्ति,वस्तु और वाहनों की चैकिंग कर रहे थे। तभी पुलिसकर्मियों ने ओमनी वैन UP80 EV 3236 से चेकिंग के दौरान 2 पेटी 96 पव्वा अवैध देशी शराब के बरामद कर दो अवैध शराब तस्करों को गाड़ी सहित गिरफ्तार कर लिया।

Agra News: पुलिस ने चेकिंग के दौरान अवैध शराब सहित पकड़े दो शराब तस्कर

पुलिस पूछताछ में पकड़े गए अभियुक्तों ने अपना नाम सुंदर वीर पुत्र रघुवीर सिंह एवं लला उर्फ मान सिंह पुत्र दिलीप सिंह निवासीगण तिंनैतपुरा थाना बासौनी बताया। पुलिस द्वारा पकड़े गए शराब तस्कर अभियुक्तों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया है। साथ ही ओमनी वैन गाड़ी को पुलिस ने सीज कर कार्रवाई की है।