Breaking News अपराध आगरा उतरप्रदेश

Agra News: धारदार हथियार से महिला की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

संवाददाता सुशील चंद्रा

बाह: थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत गांव रुदमुली में घर में चारपाई पर सो रही महिला की अज्ञात लोगों द्वारा धारदार हथियार से सिर में मार कर हत्या कर दी। महिला की हत्या से परिजनों में कोहराम मच गया घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गयी है।

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मिथिलेश पत्नी स्वo राकेश उम्र करीब 55 वर्ष निवासी रुदमुली थाना बाह के घर के बाहर सोमवार रात को समरसेबल पंप के लिए बोरिंग खुदाई कार्य चल रहा था। घर में साथ ही पुत्र जीतू और पुत्र प्रांशु मौजूद थे। पुत्र प्रांशु और परिजनों के मुताबिक रात भर चले बोरिंग कार्य पूरा होने के बाद सुबह करीब 3:30 बजे सभी लोग सोने चले गए।

 

घटनास्थल का निरीक्षण करते एस पी पूर्वी

मंगलवार को सुबह करीब 6 बजे गांव के प्रधान प्रत्याशी वोट मांगने के लिए घर पहुंचे तब परिजनों ने देखा मां मिथिलेश देवी खून से लथपथ चारपाई पर पड़ी थी। अज्ञात लोगों द्वारा चारपाई पर सो रही महिला के सिर में धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। धारदार हथियार से महिला की हुई हत्या को लेकर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने मामले का संज्ञान लेकर मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

तथा डॉग स्कॉड व फोरेंसिक टीम घटना स्थल से साक्ष्य जुटाने में जुट गयी। अज्ञात लोगों द्वारा महिला की हत्या को लेकर पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।घटनास्थल पर पहुँचे एस पी पूर्वी बैंकट अशोक ने बताया कि महिला की धारदार हथियार से हत्या की गई है महिला की किसी से कोई रंजिश नहीं थी पुलिस अन्य बिंदुओं पर जाँच कर रही है तथा परिजनों की तहरीर पर महिला की हत्या के मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।