Agra News: गौ शाला के नाम पर पैसे का किया जा रहा बंदर बांट
Breaking News आगरा उतरप्रदेश

Agra News: गौ शाला के नाम पर पैसे का किया जा रहा बंदर बांट

संवाद जनवाद टाइम्स न्यूज

पिनाहट: आवारा पशुओं से किसानों को निजात दिलाने के लिए सरकार ने ब्लॉक स्तर पर गौ शाला बनाने के लिए बजट जारी किया था। जिसके अंतर्गत काम चल रहा है। पिनाहट ब्लॉक क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत कुकथरी में सुखी का पुरा के पास सरकारी जमीन पर भी गौशाला का निर्माण कार्य चल रहा है लेकिन ग्रामीणों ने गौशाला के नाम पर सरकारी धन का गबन करने के आरोप ग्राम प्रधान अशोक कुमार व सेक्रेटरी रामगोपाल पर लगाये हैं।

 

Agra News: गौ शाला के नाम पर पैसे का किया जा रहा बंदर बांटग्रामीण अमरीश के मुताबिक पिछले दिनों गौशाला परिसर में वृक्षारोपण करने के लिए सैकड़ो पेड़ आए थे जिनका रोपण नहीं किया बल्कि ग्राम प्रधान ने सारे पौधे बेच लिए। वहीं गौशाला में देखभाल के लिए आस कुमार नामक एक व्यक्ति को रखा गया था जिसे हर माह हजारों रुपये मिलते हैं।

 

Agra News: गौ शाला के नाम पर पैसे का किया जा रहा बंदर बांटलेकिन वह व्यक्ति यदा कदा ही गौशाला आता है और घर बैठे ही तनख्वाह ले रहा है। ग्राम प्रधान व सेक्रेटरी की मिलीभगत से सरकारी धन का दुरुपयोग को लेकर ग्रामीणों ने रोष व्यक्त किया है। वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि शिकायत किए जाने के बाद भी कोई अधिकारी जाँच करने नही आया है।