Agra News: पूर्व मंत्री ने एमडी से मिल विद्युत कटौती की समस्या से कराया अवगत
Breaking News आगरा उतरप्रदेश

Agra News: पूर्व मंत्री ने एमडी से मिल विद्युत कटौती की समस्या से कराया अवगत

संवाद जनवाद टाइम्स न्यूज

बाह: एक सप्ताह से भीषण उमस भरी गर्मी में बिजली की मांग बढ़ने के चलते अधिभार से बार बार विद्युत कटौती और ट्रिपिंग हो रही है जिससे उपभोक्ता परेशान हैं।

 

Agra News: पूर्व मंत्री ने एमडी से मिल विद्युत कटौती की समस्या से कराया अवगतसुबह निकलने वाली चिलचिलाती धूप ने जहां लोगों को घरों में दुबकने पर विवश कर रखा है। वहीं बादलों की लुकाछिपी व पूर्वी हवाओं के कारण लोग पसीने से तर बतर हो जाते हैं। भीषण उमस भरी गर्मी में पंखे भी लोगों को राहत नहीं दे पा रहे हैं। ऐसे में होने वाली अघोषित बिजली कटौती से जहां दिन में लोग बेचैन रहते हैं वहीं रात में भी बिजली का यही रवैया है। लोग चैन की नींद नहीं सो पा रहे हैं। बार बार बिजली की आवाजाही के कारण लोग परेशान हैं। जनपद आगरा के कस्वा बाह में एक ओर डेंगू मच्छरों का तथा अन्य संचारी रोगों का भारी प्रकोप है। दूसरी ओर जनपद में फसलों में सिंचाई की आवश्यकता है।

 

Agra News: पूर्व मंत्री ने एमडी से मिल विद्युत कटौती की समस्या से कराया अवगत बाह विधानसभा में सिंचाई का एकमात्र साधन सरकारी एवं प्राइवेट नलकूप और चंबल डाल परियोजना है जो कि सभी बिजली से संचालित होती हैं लेकिन विद्युत कटौती से वे भी ठप हैं।अघोषित बिजली लोगों व किसानों को दिक्कत का सामना उठाना पड़ रहा है। पूर्व मंत्री राजा अरिदमन सिंह ने विद्युत विभाग के एमडी से मिल समस्या से अवगत कराया। एमडी ने पूर्व मंत्री को विश्वास दिलाया जल्द अघोषित बिजली कटौती समस्या से निदान मिल जाएगा।

Facebook Notice for EU! You need to login to view and post FB Comments!