Agra News: फ़ोटो खींचने पर बोले पूर्व ब्लॉक प्रमुख हम फोटो खिंचाने नहीं,आपका दर्द बाँटने आये हैं :सुग्रीव सिंह चौहान
Breaking News अन्य राज्य आगरा

Agra News: फ़ोटो खींचने पर बोले पूर्व ब्लॉक प्रमुख हम फोटो खिंचाने नहीं,आपका दर्द बाँटने आये हैं :सुग्रीव सिंह चौहान

संवाद जनवाद टाइम्स न्यूज

बाढ़ प्रभावित 14 गांव में भेजी जाएगी पांच ट्रक खाद्यान्न सामग्री

पिनाहट: बारिश के चलते चंबल नदी में आई बाढ़ ने चंबल नदी के तटवर्ती पुरा शिवलाल, गुढ़ा, गोहरा, रानी पुरा, भटपुरा, भगवान पुरा, सिमराई,मऊ की मड़ैया, झरना पुरा,गुर्जा शिवलाल, उमरैठा पुरा, रेहा,कछियारा में भारी तबाही मचाई हैं । जिससे ग्रामीण बेघर हों गये हैं ।बाढ़ से अनाज और भूसा नष्ट हो गया और अब प्लास्टिक के त्रिपाल तानकर ऊंचे टीलों पर रह रहे हैं। पूर्व ब्लाक प्रमुख सुग्रीव सिंह चौहान ने बाढ़ प्रभावित गांव उमरैठा पुरा का दौरा कर बाढ़ पीड़ित ग्रामीणों से मुलाक़ात की और टीलो पर बने तम्बू में स्वयं जाकर बाढ़ पीड़ितों से उनका हालचाल जाना ।

 

Agra News: फ़ोटो खींचने पर बोले पूर्व ब्लॉक प्रमुख हम फोटो खिंचाने नहीं,आपका दर्द बाँटने आये हैं :सुग्रीव सिंह चौहानहाल-चाल पूछने के दौरान गांव की बुजुर्ग महिला पूर्व ब्लॉक प्रमुख सुग्रीव सिंह चौहान से पूछ बैठी कि नेताजी आप भी फोटो खिंचवाने आये हैं क्या ? यह सुन पूर्व ब्लॉक सुग्रीव सिंह चौहान आश्चर्य में पड़ गए। सुग्रीव सिंह चौहान ने वृद्धा के प्रश्न के जबाब में कहा ऐसी कोई बात नहीं ।पूर्व ब्लाक प्रमुख सुग्रीव सिंह चौहान ने कहा कि हम फोटो खिंचवाने नहीं आपका दर्द बांटने आये है ।

 

Agra News: फ़ोटो खींचने पर बोले पूर्व ब्लॉक प्रमुख हम फोटो खिंचाने नहीं,आपका दर्द बाँटने आये हैं :सुग्रीव सिंह चौहानयह सुन वृद्धा फफक फफक कर रो पडी ।पूर्व ब्लाक सुग्रीव सिंह चौहान ने वृद्धा को ढाँढस बधाया और हर संभव मदद का भरोसा दिलाया ।पूर्व ब्लाक प्रमुख ने बाढ़ प्रभावित उमरैठा पुरा गांव में एक ट्रक राहत सामग्री लेकर पहुंचे ।जिसमें एक राशन की किट में 10 किलो आटा,5 किलो आलू , 5 किलो चावल, 1 किलो दाल, तेल और मिर्च मसाले थे।