Agra News: संदिग्ध परिस्थितियों में यमुना किनारे मिला युवक का शव
Breaking News अपराध आगरा

Agra News: संदिग्ध परिस्थितियों में यमुना किनारे मिला युवक का शव

संवाद जनवाद टाइम्स न्यूज

बाह: पाँच दिन पूर्व घर से लापता हुए 41 वर्षीय व्यक्ति का शव बटेश्वर क्षेत्र में जग्य गावँ के समीप यमुना में उतराता मिला।शव उतराता देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को निकलवाकर शिनाख्त के प्रयास किए।वही लापता व्यक्ति के एक रिश्तेदार ने भी यमुना नदी में शव मिलने की सूचना परिजनों को सूचना दी। परिजनो ने शव की शिनाख्त निहाल सिंह के रूप में की।

 

Agra News: संदिग्ध परिस्थितियों में यमुना किनारे मिला युवक का शव प्राप्त जानकारी के अनुसार निहाल सिंह पुत्र बाबूराम उम्र करीब 41 वर्ष निवासी सिद्ध का पुरा हरिहा जनपद फिरोजाबाद 5 दिन पूर्व घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था।परिजनों ने लापता हुए व्यक्ति को रिश्तेदारियों सहित हर सम्भव स्थान पर खोजा था लेकिन पता न लगने पर परिजनों ने थाना नसीरपुर में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस लापता हुए व्यक्ति को खोजने का प्रयास कर रही थी और परिजन भी रिश्तेदारियों और आसपास के गांव में खोजने का प्रयास कर रहे थे। बुधवार सुबह बटेश्वर के जग्य क्षेत्र में ग्रामीणों ने यमुना नदी में शव को उतराता देख पुलिस को फोन कर सूचना दी। सूचना पर चौकी इंचार्ज बटेश्वर विपिन कुमार पुलिसकर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुँच गए। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को यमुना नदी से बाहर निकलवाया।

 

Agra News: संदिग्ध परिस्थितियों में यमुना किनारे मिला युवक का शवशव मिलने की सूचना मृतक के गांव निवासी रिश्तेदार ने लापता व्यक्ति के परिजनों को दी जिस पर परिजन मौके पर पहुंच गए और उन्होंने शव की शिनाख्त निहाल सिंह के रूप में की। वहीं परिजनों ने गांव के ही लोगों पर मारकर फेंकने के आरोप लगाए हैं।पुलिस ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।वही पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई थी। मृतक व्यक्ति पर 4 लड़के और 2 लड़कियां हैं जिनमे एक पुत्र की शादी हो चुकी है।