Agra News: बाइक सवार दंपत्ति के साथ कार सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर की लूट
Breaking News अपराध आगरा उतरप्रदेश

Agra News: बाइक सवार दंपत्ति के साथ कार सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर की लूट

संवाद जनवाद टाइम्स न्यूज

बाह: थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत रिश्तेदारी से दावत खाकर लौट रहे दंपति के साथ अज्ञात बदमाशों ने तमंचे पर जेवर और नकदी लूट ली। गांव नगला दलेल निवासी अखिलेश पुत्र फूल सिंह के मुताबिक सोमवार को वह अपनी पत्नी विनीता एवं साली सोमवती के साथ बाइक द्वारा अपनी ससुराल बाह क्षेत्र के केंद्रपुरा में दावत खाने गया था। ससुराल से दावत खाने के बाद सोमवार की रात बाइक से पत्नी और साली के साथ वापस घर गांव नगला दलेल लौट रहा था।

 

Agra News: बाइक सवार दंपत्ति के साथ कार सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर की लूटतभी भदरौली कस्बा से निकलते ही पिनाहट मार्ग पर रेलवे अंडर पुल गोकुलपुरा के पास पीछे से आ रही अल्टो कार को चार अज्ञात बदमाशों ने बाइक के आगे लगाकर रास्ता रोक लिया। कार में से उतरे तीन बदमाशों ने बाइक सवार युवक एवं महिलाओं पर तमंचा तान कर सोने की तीन अंगूठी, पत्नी का मंगलसूत्र एवं महिलाओं के पर्स में रखी नगदी, कीमती मोबाइल लूट कर कार सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। पीड़ित बाइक सवार की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी की और काफी दूर तक पुलिस ने गाड़ी से बदमाशों को तलाश किया।

 

Agra News: बाइक सवार दंपत्ति के साथ कार सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर की लूटमगर कार सवार बदमाशों का कोई अता पता नहीं चल सका। पीड़ित बाइक सवार युवक अखिलेश की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात चार कार सवार बदमाश लुटेरों के खिलाफ लूट की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है पुलिस पूरे प्रकरण की छानबीन में जुटी हुई है। वहीं थानाध्यक्ष पिनाहट प्रदीप कुमार चतुर्वेदी का कहना है लूट की सूचना पर पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर संभावित ठिकानों पर दबिश दी है। सर्विलांस टीम की मदद से लुटेरों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। जल्दी घटना का खुलासा कर बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा। मामले की छानबीन की जा रही है।

Facebook Notice for EU! You need to login to view and post FB Comments!