Breaking News अपराध आगरा उतरप्रदेश

Agra News: होटल में युवती से सामूहिक दुष्‍कर्म करने के आरोप में बाह ब्लॉक प्रमुख गिरफ्तार

संवाद जनवाद टाइम्स न्यूज

 

बाह: खुर्जा निवासी युवती को ताजगंज क्षेत्र में बुलाकर दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने बाह क्षेत्र के ब्लॉक प्रमुख लाल सिंह चौहान को गिरफ्तार कर लिया।

 

सूत्रों के मुताबिक खुर्जा की रहने वाली युवती ने रात ग्यारह बजे पुलिस को कॉल करके दुष्कर्म की सूचना दी थी उसने पुलिस को बताया था कि बाह क्षेत्र के लाल सिंह से दो महीने से उसकी फोन पर बातचीत होती थी।बीते इक्कीस दिसंबर को ब्लॉक प्रमुख ने उसे फोन कर आगरा बुलाया था और एक होटल में ले जाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया और इसकी वीडियो क्लिपिंग बना ली जब उसने शिकायत करने की बात कही तो उसे डराते हुए भगा दिया उसके बाद रविवार को तीन बजे फिर उसे नौकरी लगवाने के बहाने ताजगंज आगरा बुलाया और यहां गाड़ी में बातचीत करने के बाद वह उसे होटल में ले गया वहां उसके दो साथी जितेंद्र और देव मिल गए । इन लोगों ने होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद गाड़ी से रोड पर पटक कर भाग गए। पीड़िता ने पुलिस को बाह के फरैरा निवासी लाल सिंह और उसके साथी जितेंद्र और देव के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज कराया है। लाल सिंह बाह के वर्तमान ब्लाक प्रमुख हैं। पुलिस ने लाल सिंह और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

बाह क्षेत्र में ब्लाक प्रमुख को गिरफ्तार करने की खबर फैलते ही तरह तरह की चर्चाएं होने लगी हैं। उनके गांव और आसपास के लोगों का कहना है कि पुलिस की टीम गांव में तड़के चार बजे पहुंची थी। वहां से ब्लाक प्रमुख को साथ ले गई है उनसे पूछताछ की जा रही है। हालांकि आधिकारिक रूप से पुलिस ने अभी तक नामजद मुकदमे की जानकारी दी है। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है।आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।