Breaking News आगरा उतरप्रदेश

Agra News: रात्रि कालीन बस से लौट रहा युवक हुआ जहर खुरानी का शिकार

संवाद जनवाद टाइम्स न्यूज

बाह: थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक रात्रिकालीन बस से गांव लौटते समय जहर खुरानी का शिकार हो गया।जहर खुरान युवक की जेब मे रखे रुपये लेकर फरार हो गए।बेहोशी की हालत में युवक को बस के चालक और परिचालक ने अस्पताल में भर्ती कराया। प्राप्त जानकारी के अनुसार ऋषि पुत्र रामदत्त निवासी कहेडी थाना मनसुखपुरा पिनाहट दिल्ली में रह कर नौकरी करता है।

वह बुधवार की रात रात्रिकालीन बस से अपने गांव कहेडी लौट कर आ रहा था। रास्ते में वह जहर खुरानी का शिकार हो गया। जहर खुरानों ने उसे नशीला पदार्थ सुंघा कर बेहोश कर दिया और उसकी जेब में रखे रुपए लेकर फरार हो गए। वही सुबह बस के बाह पहुंचने पर चालक परिचालक ने युवक को बस में बेहोशी की हालत में पड़े देखा तो उन्होंने उसे ले जाकर बाह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

Agra News: रात्रि कालीन बस से लौट रहा युवक हुआ जहर खुरानी का शिकार

स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक जितेंद्र वर्मा ने बताया कि खतरे की कोई बात नहीं है युवक 24 घंटे में होश में आ जाएगा। वही युवक के रिश्तेदार छोटू भदौरिया ने बताया कि युवक ने बस में बैठने के बाद उन्हें फोन कर घर आने की सूचना दी थी लेकिन सुबह स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक जितेंद्र वर्मा ने उन्हें फोन कर युवक के अस्पताल में भर्ती होने की सूचना दी जिस पर वह लोग अस्पताल आये हैं।