Agra news : Rejuvenation team performs virtual inspection of community health center Bah
Breaking News आगरा उतरप्रदेश स्वास्थ्य एवं विधि जगत

आगरा समाचार। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाह का कायाकल्प टीम ने किया वर्चुअल निरीक्षण

संवाददाता सुशील चंद्र ।   प्रदेश सरकार की लखनऊ कायाकल्प टीम ने रविवार को दिन में गूगल मीट प्लेटफार्म द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाह का निरीक्षण किया। इस दौरान टीम ने वैक्सीन का रखरखाव ,अस्पताल में साफ सफाई की व्यवस्था, प्रसूताओं को मिलने वाली सुविधाओं,जननी सुरक्षा योजना,पैथोलॉजी, अस्पताल बिल्डिंग आदि का गूगल मीट द्वारा निरीक्षण किया।

Agra news : Rejuvenation team performs virtual inspection of community health center Bah

टीम ने एप के माध्यम से उपस्थिति रजिस्टर की जांच भी की साथ ही कर्मचारियों को मरीजों के साथ उचित व्यवहार करने के निर्देश दिए।

टीम ने मरीजों से भी स्वास्थ्य सुविधाओं सहित अनेक बिंदुओं पर बात कर जानकारी ली। टीम में शामिल सदस्यों का कहना था कि शासन की मंशा है कि मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मिलें, इसके लिए समय समय पर जांच की जाती है।

इसी कड़ी में टीम द्वारा आज बाह सीएचसी की जाँच की जा रही है। कायाकल्प टीम द्वारा पहले भी यहाँ आकर जाँच की गई थी जिसमें टीम ने अस्पताल परिसर और लेबर रूम में साफ सफाई को लेकर नाराजगी जताई थी।

आज की मीटिंग के दौरान अधीक्षक डॉ जितेंद्र वर्मा, डॉ राम विपुल,डॉ एसके राहुल,डॉ जुबेर ,संजय बघेल, मोनू भदोरिया, शिवेंद्र सिंह,वीरेंद्र कुशवाह आदि मौजूद रहे।