मेरठ न्यूज: थाना भावनपुर क्षेत्र में मिले 02 शव 
Breaking News अपराध मेरठ

मेरठ न्यूज: थाना भावनपुर क्षेत्र में मिले 02 शव 

संवाददाता रेनू मेरठ : जिले में 10 अप्रैल को समय करीब प्रातः 06:30 बजे थाना भावनपुर क्षेत्रान्तर्गत ग्राम लालपुर के बाहर 02 शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी, उक्त सूचना पर तत्काल थाना भावनपुर पुलिस मौके पर पहुॅची तो गुडडू पुत्र अली शेर उम्र 23 वर्ष जाति सैफी (मुस्लिम) कैटगरी ओबीसी, निवासी ग्राम लालपुर थाना भावनपुर मेरठ व गुलशन पत्नी यामीन उम्र 35 वर्ष जाति सैफी (मुस्लिम) कैटगरी ओबीसी निवासी ग्राम लालपुर थाना भावनपुर मेरठ के शव मिले है। घटना स्थल की जाॅच करने के उपरान्त निम्न बिन्दु प्रकाश में आये है। फायर आर्म इन्जरी प्रथम दृष्टि में पायी गयी है। और मृतक उपरोक्त की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमे यह बात कही गयी है कि दोनो मृतको के बीच प्रेम-प्रसंग होने की जानकारी लोगो को होने के कारण, बदनामी के डर से आत्महत्या की है।

मेरठ न्यूज: थाना भावनपुर क्षेत्र में मिले 02 शव 

घटनास्थल पर 01 सल्फास की बोतल भी प्राप्त हुई है। और मृतक गुडडू उपरोक्त के मोबाइल फोन की जाॅच के उपरान्त पता चला कि कल उसकी यू-टयूब हिस्ट्री में यह सर्च किया गया था कि सल्फास खाने से कितनी देर में मृत्यु होती है। और गुगल सर्च की हिस्ट्री में सल्फास टैबलेट एवं सल्फास खाने से कितने देर में मृत्यु हो जाती है यह सर्च किया गया।

मृतक उपरोक्त द्वारा समय करीब सुबह 05:15 बजे अपने भाई के व्हाट्स-अप नम्बर पर आत्महत्या करने के सम्बन्ध में ओडियाॅ मैसेज किया गया। और घटनास्थल से घटना में प्रयुक्त पिस्टल को भी बरामद कर लिया गया है। मौके पर शान्ति व कानून व्यवस्था की स्थिति सामान्य हैं, थाना भावनपुर पुलिस द्वारा विधिक कार्यवाही की जा रही है।