Breaking News बिहार

गंडक नदी में डूब कर तीन बच्चों की मौत

संवाददाता मोहन सिंह

बेतिया बगहा नगर थाना क्षेत्र में गंडक नदी में नहाने के दौरान शुक्रवार को तीन बच्चों की डूब जाने से मौत हो गई। स्थानीय ग्रामीणों एवं गोताखोरों की सहायता से तीनों बच्चों को नदी से निकाला गया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि बगहा नगर थाना के चखनी ग्राम निवासी शंकर प्रसाद के यहां एक शादी समारोह संपन्न होने के पश्चात फूल पत्तियों को नदी में बहाने के लिए 3 बच्चे समीप के गंडक नदी में गए। फूल पत्तियों को प्रवाहित करने के पश्चात तीनों बच्चे गंडक नदी में नहाने लगे और इस दौरान तीन बच्चे नदी में डूब गए।
हो हल्ला होने पर स्थानीय ग्रामीणों एवं गोताखोरों ने नदी में कूदकर तीनों बच्चों को बाहर निकाला और उन्हें बगहा अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने तीनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया। मृत बच्चों में शंकर प्रसाद का 16 वर्षीय पुत्र सुशील कुमार और उनके बहनोई बनकटवा निवासी मनोज साह के पुत्र गोलू 14 साल और रोहित 15 साल के नाम शामिल हैं।
सूत्रों ने बताया कि शंकर प्रसाद के भगिनी की शादी बनकटवा में होने वाली थी लेकिन बहनोई के घर एक सदस्य की मृत्यु हो जाने के पश्चात शादी समारोह बनकटवा से बदलकर चखनी में आयोजित किया गया। इसी शादी के संपन्न होने के पश्चात अगले दिन शुक्रवार को यह घटना घटी है।