Vaishali News : मुख्यमंत्री सात निशश्चय योजना मे भारी अनियमितता ,नल लगा परन्तु जल गायब
Breaking News बिहार

Vaishali News : मुख्यमंत्री 7 निश्चय योजना मे भारी अनियमितता ,नल लगा परन्तु जल गायब

संवाददाता-राजेंद्र कुमार हाजीपुर । वैशाली जिले राजापाकर प्रखंड क्षेत्र अतर्गत जाफरपटी पंचायत के हरपुर मुकुंद पुर वार्ड संख्या3मे हरिजन वस्ती मे कही नल जल लगा तो कही नल जल नदारत लगा भी तो पानी नदारत इंद्रा देवी का कहना है कि वार्ड सदस्य सुरेश पासवान पानी खेत मे पटाता है लेकिन वार्ड मे पानी नही देता है कभी काल पानी देता भी है तो वह पानी रोड पर बहते रहता है।

Vaishali News : मुख्यमंत्री सात निशश्चय योजना मे भारी अनियमितता ,नल लगा परन्तु जल गायब

पाईप ओपेन लगाकर छोरे हूए है।वार्ड नंबर 3 निवासियो पानी चलाने के लिए कहा जाता है तो वार्ड सदस्य सुरेश पासवान कहता है कि क्या मै अपने पाकेट से पानी आपलोगों को दूँ। हमलोगो को पानी का समस्या है।मुखिया मुकेश पासवान एक दिन भी वार्ड मे देखने के लिए नही आता है।जाफर पटी पंचायत का बुरा हाल है।

बैजनाथ प्रसाद गुप्ता का भी कहना है कि 3 नंबंर वार्ड मे पानी कभी काल देता है।नलजल का पाईप भी ओपोन बिछाकर रख दिया है।वह पाईप कभी भी टूट सकता है।

Vaishali News: Major irregularities in Chief Minister's seven-point plan, taped but water disappeared

सुलेखा देवी,रीना देवी,सनोज पासवान, अनिल कुमार साह आदि लोगो का कहना है कि हरपुर मुकुंदपुर गांव के हरिजन बस्ती मे नलजल का काफी दिक्कत है।कोई भी अधिकारी भी जांच करने नही आते है।मुखिया मुकेश पासवान चुनाव के जो वक्त मे आया था उसके बाद फिर कभी नही आया इस गांव मे।उसी बगल मे बाकरपुर गांव मे पानी आता है लेकिन हरपुर मुकुंद पुर हरिजन टोला मे बुरा हाल है हमलोग पासवान जाती के लोग है गरीब तबके से आता हूँ।हमलोगो को कोई देखने वाला नही है।भगवान भरोसे जी रहा हूँ।