Trains collided with a fierce road accident cane laden trolley in Azamgarh Atraulia
Breaking News आज़मगढ़

आजमगढ़ अतरौलिया में भीषण सड़क हादसा गन्ना लदी ट्राली से टकराई गाड़ियां

संवाददाता रवीन्द्र नाथ गुप्ता : अतरौलिया।घने कोहरे की वजह से हुआ भीषण सड़क हादसा,गन्ना लदी ट्राली में टकराई कई गाड़ियां। बता दें कि थाना क्षेत्र के लोहरा के समीप एनएच 233 पर आज सुबह करीब 6 बजे के आसपास गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली जा रही थी कि उसी समय घने कोहरे की वजह से पीछे से लखनऊ की तरफ से आ रही तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर की ट्रैक्टर ट्राली में जोरदार टक्कर हो गई जिसके पीछे से आ रही है और गाड़ियों में स्कॉर्पियो का फॉर्च्यूनर में टक्कर हो गया तथा इसी क्रम में कोहरे में लगभग सात आठ गाड़ियों का आपस में टक्कर हो गया जिसमें स्कार्पियो चालक समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से नजदीकी अस्पताल सौ शैय्या लाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

Trains collided with a fierce road accident cane laden trolley in Azamgarh Atraulia

घायलों में मुख्य रूप से शिवम सिंह वगाह थाना बहरिया ,विभा सिंह, सौरभ सिंह जो लखनऊ से गाजीपुर अपनी सफारी गाड़ी से जा रहे थे कि रास्ते में ही लोहरा के समीप भीषण एक्सीडेंट हो गया ।खबर लिखे जाने तक सभी लोगों का इलाज चल रहा था जिसकी सूचना मिलते ही सब इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह अपने हमराहीओं संघ मौके पर पहुंच गए और क्रेन की मदद से सभी गाड़ियों को सड़क के किनारे लगाया गया । जिससे आवागमन सुचारु रुप से चालू हो गया ।इसी क्रम में क्षेत्र के प्रसिद्ध डॉक्टर तथा बसपा नेता डॉ सरोज पांडेय जो आज सुबह अतरौलिया से रायबरेली जा रहे थे कि सौ सैया अस्पताल के पास एनएच 233 पर जैसे ही इनकी गाड़ी पहुँची कि फैजाबाद की तरफ से आ रही क्रेटा गाड़ी ने अनियंत्रित होकर डॉक्टर सरोज पांडेय की गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया ड्राइवर।

Trains collided with a fierce road accident cane laden trolley in Azamgarh Atraulia

समेत गाड़ी में बैठे कुछ लोगों को मामूली चोटें आई वहीं डॉ सरोज पांडेय बाल बाल बच गए जिसकी खबर सुनते ही स्थानीय लोग दौड़ पड़े। खबर लिखे जाने तक एक्सीडेंट में किसी की मरने की सूचना नहीं है तथा सभी घायलों का इलाज स्थानीय स्तर पर चल रहा है।