The murder was revealed on January 3 in the police station Basni area
Breaking News आगरा उतरप्रदेश

आगरा थाना बसोनी क्षेत्र में विगत 3 जनवरी को हुई हत्या का खुलासा

आगरा समाचार : थाना बसोनी क्षेत्र में विगत 3 जनवरी को हुई हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक की पत्नी सहित उसके प्रेमी और दोस्त को भी गिरफ्तार किया है पत्नी ने अपने ही पति की हत्या का ताना-बाना बुन दिया और पति की हत्या करा दी आरोपी द्वारा हत्या कर उसे खेत में फेंक दिया गया ।

The murder was revealed on January 3 in the police station Basni area

मृतक के पुत्र द्वारा थाने पर गांव के ही 3 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया परिजनों को आशंका थी कि गांव के ही लोगों से महिला के अवैध संबंध हैं। लेकिन पुलिस ने मुकदमा के बाद जांच पड़ताल करना शुरू कर दिया जांच में पता चला के जिन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज है वह निर्दोष हैं जब के मेला के अवैध संबंध उसी के परिवार के एक व्यक्ति से थे उस व्यक्ति द्वारा अपने दोस्त के साथ मिलकर शराब पिलाने के बहाने मृतक को पहले बुलाया और उसके बाद हत्या की घटना को अंजाम दिया पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है आरोपियों के पास से हत्या में प्रयोग किए गए सामान को भी बरामद किया है ।

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि थाना पुलिस द्वारा निष्पक्ष जांच कर घटना को खोला गया है इसके लिए पुलिस को प्रशस्ति पत्र और इनाम दी जाएगी निर्दोषों को जेल जाने से बचाया गया है और दोषी जेल की सलाखों के पीछे भेजे गए हैं