Spouses targeted anti-government, organized Nukkad program by taking Kisan Bill
Breaking News अंबेडकर नगर

Ambedkar Nagar : सपाइयों ने विरोधी सरकार पर साधा निशाना,किसान बिल को ले कर नुक्कड़ कार्यक्रम का आयोजन

संवाददाता-पंकज कुमार: अंबेडकर नगर जिले के विधानसभा आलापुर क्षेत्र के निकट विकासखंड रामनगर अंतर्गत ग्राम सभा जोगी धानिकपुर में किसान बिल के विरोध में नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता ब्लॉक अध्यक्ष विनोद निषाद ने किया। एवं कार्यक्रम का संचालन समाजवादी युवजन सभा के विधान सभा अध्यक्ष दुर्ग विजय सिंह यादव ने किया। आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में कार्यक्रम संयोजक विधानसभा अध्यक्ष भीम लाल कनौजिया कार्यक्रम में मुख्य वक्ता प्रद्युम्न यादव बब्लू युवजन सभा जिला अध्यक्ष उपस्थित रहे।

इस कार्यक्रम में ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि बलिराम गौतम,जिला उपाध्यक्ष समाजवादी युवजन सभा विनीत श्रीवास्तव, अनुसूचित प्रकोष्ठ के पूर्व जिला उपाध्यक्ष राजन कनौजिया,विधानसभा सचिव दिनेश पाल,समाजवादी युवजन सभा जिला सचिव हेमंत यादव,सेक्टर अध्यक्ष रणविजय यादव,सेक्टर अध्यक्ष रामजीयावन यादव आदि लोग उपस्थित रहे। समाजवादी युवजन सभा जिला अध्यक्ष प्रद्युम्न यादव ने बताया कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के निर्देश पर किसान विरोधी बिल के विरोध में गांव-गांव गली-गली जाकर नुक्कड़ सभा साइकिल यात्रा पदयात्रा के माध्यम से बीजेपी की किसान विरोधी बिल को बताने का काम किया जा रहा है। इस मौके पर उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी दल ऐकाली दल ने भी उसका साथ छोड़ दिया आज इस कृषि कानून के विरोध में हम सभी लोग किसानों को जागरूक करने का काम कर रहे हैं।और किसानों का सहयोग कर रहे हैं। आवश्यक वस्तु अधिनियम भंडारण नियम गलत है इससे पूजी पतियों को बढ़ावा मिलेगा।

विधानसभा अध्यक्ष भीम लाल कनौजिया ने किसान विरोधी बिल को भी गलत ठहराया उन्होंने बताया कि मूल्य आवश्यक बंदोबस्ती सुरक्षा समझौता जमींदारी उन्मूलन फिर से लागू किया जाएगा।

Spouses targeted anti-government, organized Nukkad program by taking Kisan Bill

ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि रामनगर बलराम गौतम ने बताया कि इस देश में किसानों को कमजोर करने की साजिश है। देश को बर्बाद करने की हर दिशा में प्रयास चल रहा है। जब इस देश का किसान खुशहाल नहीं रहेगा तो हम आप खुशहाल रहेंगे। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर हम लोग हर संभव विरोध करेंगे जब तक कि किसानों के बिल में उनके हक के अनुसार संशोधन नहीं कर दिया जाएगा।

इस मौके पर अगले कार्यक्रम की रणनीति प्रकाश डाला गया समाजवादी पार्टी विधानसभा अध्यक्ष भीम लाल कनौजिया ने बताया कि यह कार्यक्रम तब तक चलाया जाएगा जब तक किसानों के समर्थन में सरकार झुकेगी नहीं।