Meerut News: Vicious cow-smuggler injured / arrested in police encounter
Breaking News अपराध उतरप्रदेश

मेरठ न्यूज: पुलिस मुठभेड में शातिर गौ-तस्कर घायल/गिरफ्तार

संवादाता मनीष गुप्ता । मेरठ शहर में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व पुलिस अधीक्षक नगर व क्षेत्राधिकारी के आदेशानसार थानाध्यक्ष नौचंदी के निर्देशन में थाना पुलिस द्वारा आज दिनांक 24 जनवरी को समय करीब 04.35 बजे प्रातः हापुड अड्डे पर थाना नौचन्दी पुलिस द्वारा चैकिंग की जा रही थी। चैकिग के दौरान एक टाटा मैजिक का रोकने का इशारा किया गया। तो टाटा मैजिक सवार नौचन्दी ग्राउन्ड की तरफ फरार हो गये है। पुलिस द्वारा पीछा कर पकडने का प्रयास किया गया। तो नौचन्दी ग्राउन्ड पर अभियुक्त द्वारा पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायरिग की गयी। पुलिस द्वारा भी आत्मरक्षार्थ में फायरिंग की गयी।

जिसमे अभियुक्त फरमान पुत्र इरफान निवासी ग्राम पशुंडा थाना टीलामोड जनपद गाजियाबाद घायल/गिरफ्तार हुआ है। घायल अभियुक्त का साथी फैसल पुत्र सलीम निवासी अजराडा थाना मुण्डाली को भी गिरफ्तार किया गया हैं।

Meerut News: Vicious cow-smuggler injured / arrested in police encounter

जिनके कब्जे से लगभग 12 कुन्तल गौमाँस बरामद किया गया है। घायल अभियुक्त शातिर किस्म के गौ-तस्तर है। गौकशी करने के बाद गौमाँस को अन्य जगहो पर सप्लाई करते है। घायल अभियुक्त को ईलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उक्त सम्बन्ध में थाना नौचन्दी पर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

गिरफ्तार अभियुक्त का नाम व पता

1.फरमान पुत्र इरफान निवासी ग्राम पशुंडा थाना टीलामोड जनपद गाजियाबाद (घायल) ।
2.फैसल पुत्र सलीम निवासी अजराडा थाना मुण्डाली जनपद मेरठ ।

गिरफ्तार अभियुक्तगण से बरामदगी का विवरण

1. 01 तमन्चा-315बोर मय 02 खोखा व 02 जिन्दा कारतूस ।
2. 01 टाटा मैजिक न0 यू0पी0 15 ई0पी0 1589 (जिसमें करीब 12 कुन्तल गौमांस लदा है ।)
गिरफ्तार अभियुक्तगण के अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।