Meerut News: Police arrest accused beef illegal weapon encounter
Breaking News अपराध मेरठ

मेरठ न्यूज: पुलिस मुठभेड़ में गोमांस व अवैध शस्त्र के साथ अभियुक्तों को किया गिरफतार

संवादाता मनीष गुप्ता : मेरठ जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के आदेशानुसार क्षेत्राधिकारी ग्रामीण के कुशल मार्गदर्शन में थाना खरखोदा पुलिस ने गोमांस व अवैध हथियार रखने वालो के विरूद्ध अभियान चलाया।

Meerut News: Police arrest accused beef illegal weapon encounter

इसी क्रम में थाना किठौर पुलिस को सुबह 05:05 बजे डायल 112 से कायस्थ बड़ढा में पप्पल के किराए के मकान में गोकशी की सूचना मिली। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक किठौर अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। तो मौके से तराना पत्नी मुंशी व इमरान पुत्र इब्राहिम को 25 किलो गोमांस व गोकशी के उपकरण के साथ गिरफ्तार किया गया। और मौके से उसके तीन साथी भागने में सफल रहे। भागे हुए अभियुक्त गण की तलाश/काबिंग हेतु पुलिस लगाई गई। काबिंग के दौरान समय 08:57 बजे खंद्रवाली के जंगल के खेतो मे पुलिस से अपने को घिरा देखकर अभियुक्त ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस द्वारा आत्मारक्षा फायरिंग में अभियुक्त गोली लगने से घायल हो गया। जिसे घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में अभियुक्त ने अपना नाम पप्पल पुत्र इब्राहिम निवासी कायस्थ बड़ढा थाना किठौर मेरठ बताया। 02 फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु तलाश जारी है। गिरफ्तार अभियुक्त गण के कब्जे से 02 तमंचे व 03 जिंदा कारतूस व 01 खोखा कारतूस 315 बोर और 25 किलो गोमांस व गोकशी के उपकरण बरामद किए गए। अभियुक्त को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना खरखोदा पर अभियुक्तों के विरूद्ध अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कारवाई की जा रही है।