Breaking News उतरप्रदेश मेरठ

Meerut News: मेरठ जिले के देहली गेट थाने में न्यूज पेपर(जनवाद टाइम्स) का वितरण किया गया।

संवाददाता: मनीष गुप्ता

मेरठ जिले में कई महीनो से जनवाद टाइम्स (न्यूज चैनल) अपना काम कर रहा है। चैनल व जिला संवादाता ने पुलिस प्रशासन का पूरा सहयोग किया। जिला संवादाता ने चैनल के माध्यम से पुलिस प्रशासन के निष्पक्ष न्याय व कुशल कार्य शैली व पब्लिक के प्रति उनका मानवता का व्यवहार रखने वाली बात को जनता तक पहुंचाया। इसी कारण जनता का और पुलिस का पूरा सहयोग व प्यार चैनल को प्राप्त हुआ।

फेस बुक पर चल रहे फेस बुक ग्रुप व मेरठ न्यूज के पेज को जनता द्वारा पसंद किया गया। इसी कारण आज मेरठ जिले के कई थानों में तिमाही न्यूज पेपर का जिला संवादाता मनीष गुप्ता द्वारा न्यूज पेपर का वितरण किया गया। और जिला संवादाता ने सभी को यह भी कहा कि जल्दी ही मेरा अपना चैनल जनवाद टाइम्स न्यूज चैनल आप लोगो के बीच रोज पढ़ा जाने वाला न्यूज पेपर लेकर जल्दी ही आप सब के बीच होगा।

जिला संवाददाता ने यह भी कहा की जब तक मेरठ में जनवाद टाइम्स न्यूज चैनल चल रहा है तब तक किसी भी पीड़ित को परेशानी नहीं होगी। उनको चैनल के माध्यम से पुलिस का पूरा सहयोग मिलेगा। अगर उनकी समस्या का समाधान नहीं होता है। तो वो जनवाद टाइम्स (न्यूज चैनल), मेरठ के ऑफिशियल नंबर 8791144048 पर अपनी परेशानी दर्ज करवा सकते हैं। जिसका चैनल के माध्यम से जल्द से जल्द समाधान किया जाएगा। और पुलिस प्रशासन उनका पूरा सहयोग करेगा।