Breaking News खेल देश

IPL 2020: कोहली और वॉर्नर की टीमो में आज होगी पहला मैच जीतने की होड़, जाने क्या होगी रणनीति

मनोज कुमार राजौरिया । आईपीएल के 13वें सीजन का आज तीसरा मुकाबला खेला जाएगा। दुबई के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर की टीम आमने-सामने होगी। दिग्गजों से भरी दोनों टीमें जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज करना चाहेंगी। विराट कोहली जहां आरसीबी की कमान संभालेंगे वहीं डेविड वॉर्नर एक बार फिर से हैदराबाद की अगुवाई करेंगे। ऐसे में आइए एक नजर डालते हैं दोनों टीमों के संभावित 11 खिलाड़ियों पर जो आज मैदान में उतर सकते हैं।

★ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर:

आरसीबी की तरफ से एक बार फिर से पार्थिव पटेल और आरोन फिंच पारी की शुरुआत कर सकते हैं। वहीं मध्यक्रम में कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स का खेलना तय है। इनके अलावा देवदत्त पडीक्कल, शिवम दुबे और क्रिस मोरिस भी मुकाबले में उतर सकते हैं। साथ ही वाशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव और मोहम्मद सिराज को उतारा जा सकता है।

★ सनराइजर्स हैदराबाद:

एसआरएच की तरफ से सलामी बल्लेबाज के तौर पर एक बार फिर से कप्तान वार्नर और जॉनी बेयरस्टो की जोड़ी मैदान में उतर सकती है। वहीं मध्यक्रम में मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, रिधिमान साहा, मोहम्मद नबी और विजय शंकर को मौका मिल सकता है। इनके अलावा राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा और खलील अहमद आदि