विभिन्न गांव में पुलिस द्वारा ट्रैक्टर वाहन स्वामियों को नोटिस भेजे जाने से किसानों में भारी रोष
Breaking News अंबेडकर नगर उतरप्रदेश

Ambedkar Nagar : विभिन्न गांव में पुलिस द्वारा ट्रैक्टर वाहन स्वामियों को नोटिस भेजे जाने से किसानों में भारी रोष

संवाददाता पंकज कुमार। अंबेडकरनगर जिले बिधानसभा आलापुर निकट थानाक्षेत्र राजेसुल्तानपुर अंतर्गत विभिन्न गांव में पुलिस द्वारा ट्रैक्टर वाहन स्वामियों को नोटिस भेजे जाने से किसानों में भारी रोष व्याप्त है । आपको बतादें खकि प्रशासन द्वारा क्षेत्र के ट्रैक्टर वाहन स्वामियों को नोटिस द्वारा सूचित किया जा रहा है कि ट्रैक्टर और उसकी ट्राली का प्रयोग कृषि कार्य के अतिरिक्त यदि किसी धरना प्रदर्शन या किसी राजनीतिक कार्यक्रम हेतु प्रयोग किया जाता है तो ट्रैक्टर और उसकी ट्राली को सीज कर वाहन स्वामी के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही की जाएगी ।

विभिन्न गांव में पुलिस द्वारा ट्रैक्टर वाहन स्वामियों को नोटिस भेजे जाने से किसानों में भारी रोष

इतना ही नहीं प्रशासन द्वारा जारी जारी नोटिस में ट्रैक्टर और उसकी ट्राली के उपयोग पर कानून व्यवस्था को प्रभावित करने अथवा अराजकता उत्पन्न करने की स्थिति में मुकदमा लिख कर कार्यवाही की जाएगी । ट्रैक्टर स्वामियों में प्रशासन की इस तुगलकी फरमान से गहरा आक्रोश व्याप्त है ट्रैक्टर स्वामी बिट्टू यादव गुलाब यादव निवासी ग्राम समडीह ने बताया कि प्रशासन के इस तुगलकी फरमान से किसानों को दबाया नहीं जा सकता है 26 तारीख को किसान अपना ट्रैक्टर लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर सभी ब्लॉक मुख्यालय एवं तहसील मुख्यालय व जिले मुख्यालय पर लेकर उपस्थित होंगे और किसानों द्वारा आयोजित परेड में हिस्सा लेंगे ।

सपा नेता बिट्टू यादव ने कहा कि हमारे लिए हमारे पार्टी के मुखिया ही हमारे कप्तान हैं जिनके आदेश पर ट्रैक्टर रैली जरूर निकलेगी ।