Etawah News:Balrai police failed to recover the girl's body
Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News: बलरई पुलिस किशोरी का शव वरामद करने में नाकाम

आशीष कुमार

इटावा: विकास खण्ड जसवंतनगर के बेहडी गांव में 15 वर्षीय किशोरी की हत्या या आत्महत्या के संदिग्ध मामले की गुत्थी सुलझाने में बलरई पुलिस अब तक नाकाम रही। 48 घंटे बीत जाने के बावजूद किशोरी का शव वरामद नहीं हो सका है। विदित हो कि दो दिन पूर्व शाम को एक फोन कॉल पर बीहड़ी क्षेत्र के खंदिया गांव में किशोरी की हत्या कर शव यमुना में प्रवाहित करने की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ था।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर बलरई थाना पुलिस ने संदेह के आधार पर कुछ लोगों से पूछताछ करते हुए 48 घंटे लगातार नाविकों व गोताखोरों की मदद से यमुना नदी में शव की तलाश की लेकिन देर शाम तक शव वरामद नहीं हो सका था। पुलिस के मुताबिक उक्त किशोरी के घर में मिले पर्स से कुछ प्रेम पत्र प्राप्त हुए हैं जिनकी तस्दीक की जा रही है। दूसरी ओर किशोरी की मां और देवर के बीच भी अवैध संबंध बताए गए हैं।

किशोरी के पिता जो अहमदाबाद गुजरात में कुछ काम करते थे अब वापस लौट आए हैं। किशोरी की मां अभी तक चुप्पी साधे हुए है हालांकि उसने किशोरी की मौत होना पहले ही स्वीकार कर लिया था। बताया तो यही भी गया है कि मामले की शुरुआत में मां द्वारा किशोरी की मारपीट भी की गई थी। पुलिस ने इस मामले में कुछ संदिग्ध लोगों के नाम प्रकाश में आने पर उनकी तलाश शुरू कर दी है। बलरई थानाध्यक्ष विवेक कुमार सिंह के मुताबिक जल्द ही इस मामले का खुलासा होगा और शव बरामद कर लिया जाएगा।