Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News: शहर के मुख्य बाजार में अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों पर चला पुलिस का हंटर।

ब्यूरो संवाददाता
इटावा: नगर पालिका द्वारा तय की गई दहलीज के आगे भी छोटे दुकानदार अपनी दुकानें लगाने को है मजबूर। पुलिस प्रशासन द्वारा पहले भी कई बार चलाया जा चुका है अतिक्रमण अभियान, छोटे दुकानदार रोडो के दोनों साइड अपना सामान रोड पर रखकर करते हैं दुकानदारी।इटावा शहर के मेन बाजार में नहीं है ग्राहकों के लिए पार्किंग की कोई सुविधा, जिला प्रशासन द्वारा फुटपाथ पर दुकान लगाने वाले दुकानदारों को नहीं दी जा रही है दुकान लगाने की जगह। आज मेन बाजार में कोतवाली थाना क्षेत्र की पुलिस ने बाजार में पैदल गस्त करके दुकानदारों को दी अतिक्रमण हटाने की हिदायत।

Etawah News: Hunter of the police on the shopkeepers who encroached in the main market of the city.

पुलिस का कहना, अगर आगे से किया गया अतिक्रमण तो सड़क पर रखा हुआ सामान करेंगे जब्त। फुटपाथ पर दुकान लगने से आम जनमानस को करना पड़ता है भारी परेशानी का सामना। कई बार प्रशासन द्वारा दुकानदारों को किया जा चुका है सचेत। दुकानदारों द्वारा फुटपाथ पर दुकान लगाने से लगता है मुख्य बाजार में जाम। अब देखने की बात होगी कि पुलिस द्वारा केवल की जा रही अतिक्रमण हटाने की खानापूर्ति या फिर अतिक्रमण को पूरी तरीके से किया जाएगा खत्म।

आज पुलिस प्रशासन द्वारा मेन बाजार के राजा गंज चौराहे से बलदेव चौराहा गाड़ी पुरा, गल्ला मंडी, पक्की सराय, तिकोनिया, में पैदल चलकर दुकानदारों से अतिक्रमण हटाने की की गई अपील। पुलिस प्रशासन के साथ व्यापार मंडल के शहर अध्यक्ष डॉक्टर आलोक दीक्षित, शहर संरक्षक आकाशदीप जैन उर्फ बेटू, रेडीमेड एसोसिएशन के अध्यक्ष गोरखनाथ वर्मा रहे मौजूद। व्यापार मंडल के सदस्यों ने भी दुकानदारों से रोड पर अतिक्रमण ना करने की अपील की। अतिक्रमण हटने से शहर होगा जाम से मुक्त।

Facebook Notice for EU! You need to login to view and post FB Comments!