Etawah News: Chau Sughar Singh Inter College tops in Mega Vaccine Event Program
Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News: मेगा वैक्सीन इवेन्ट कार्यक्रम में चौ0 सुघर सिंह इंटर कालेज अव्वल 

संवाददाता रिषीपाल सिंह
इटावा: भारत सरकार एवं मुख्य सचिव उत्तर प्रदेश सरकार के 04 जनवरी 2021 के आदेश के अनुपालन में जिलाधिकारी महोदया द्वारा दिए गए निर्देशों के क्रम में जनपद में संचालित समस्त माध्यमिक विद्यालयों के 15 से 18 आयु वर्ग के समस्त छात्र-छात्राओं को कोविड-19 टीकाकरण कराये जाने के आदेश प्रदान किए गए हैं।

कोविड-19 टीकाकरण को जनपद में सफलतापूर्वक सम्पन्न करने हेतु जिला प्रशासन द्वारा वैक्सीनेशन कार्य को गति प्रदान करने के लिए मेगा वैक्सीन इवेंट का आयोजन किया गया , जिसमें जनपद में विभिन्न स्कूलों में अध्ययनरत 7100 छात्र/छात्राओं का टीकाकरण किया गया। जनपद के 15 से 18 आयु वर्ग के छात्र/छात्राओं के लिए कराए जा रहे टीकाकरण अभियान में मेगा वैक्सीन इवेन्ट के अन्तर्गत माध्यमिक विद्यालयों द्वारा अब तक का सर्वाधिक टीकाकरण कराया गया।

मेगा वैक्सीन इवेन्ट में जिला विद्यालय निरीक्षक द्वारा चौ0 सुघर सिंह इण्टर कालेज जसवन्तनगर, इटावा को प्रथम स्थान प्राप्त हुआ। विद्यालय में एक दिन में रिकॉर्ड 1300 बच्चों ने वैक्सीनेशन कराया। विद्यालय को जिलाधिकारी महोदया द्वारा नगद धनराशि के साथ-साथ विशिष्ठ कार्य के लिए जिला प्रशासन की ओर से प्रशस्ति पत्र प्रदान किया जाएगा।