Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News: चेयरमैन नौशाबा ने कोरोना जागरूकता वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

 

संवाददाता दिलीप कुमार
इटावा: नगर पालिका परिषद इटावा की चेयरमैन नौशाबा फुरकान ने आज सूचना और प्रसारण मंत्रालय भारत सरकार के क्षेत्रीय लोक सम्पर्क व्यूरो मैनपुरी द्वारा निकाली जा रही कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए सचल वाहन प्रदर्शनी को नौरंगाबाद पुलिस चौकी के पास झंडी दिखाकर रवाना किया।

चेयरमैन नौशाबा फुरकान ने कहा क्षेत्रीय लोक सम्पर्क व्यूरो मैनपुरी द्वारा कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए जो सचल वाहन प्रदर्शनी निकालकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है वह एक सराहनीय कार्य है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री भारत सरकार व मुख्यमंत्री यूपी सरकार ने कोरोना से बचाव के लिए जो दिशा निर्देश दिए हैं हम सबको उसका पालन कर कोरोना वायरस से बचाव के लिए मास्क का प्रयोग करना चाहिये और भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचना चाहिए। चेयरमैन नौशाबा फुरकान और पूर्व चेयरमैन फुरकान अहमद ने राहगीरों को मास्क वितरित कर कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए जागरूक किया।

क्षेत्रीय लोक सम्पर्क व्यूरो मैनपुरी के प्रचार अधिकारी जय किशन परिहार ने बताया कि सचल वाहन प्रदर्शनी दस दिन 25 दिसम्बर तक शहर में घूम घूम कर लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए जागरूक करेगी। इसके अलावा स्कूलों में सांस्कृतिक कार्यक्रम व प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता आयोजित कर बच्चों को कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए जागरूक किया जाएगा। इस अवसर पर त्रिदेव, राकेश डाबर, सोनू, अतुल वी. एन. चतुर्वेदी, शावेज़ नक़वी आदि मौजूद रहें।