Breaking News बिहार: बेतिया

Bihar news एनएसयूआई द्वारा वाइस चांसलर का पुतला दहन

संवाददाता मोहन सिंह बेतिया

रविवार को एनएसयूआई द्वारा बेतिया एमजेके कॉलेज के गेट गेट पर वोकेशनल एग्जाम का सेंटर 140 किलोमीटर दूर होने के विरोध में वाइस चांसलर का पुतला दहन किया गया। पुतला दह fcन की अध्यक्षता संयुक्त रही जिसे कांग्रेस नेता हरिअक्ष कमल और एनएसयूआई के पूर्व विश्वविद्यालय अध्यक्ष सैयद तौकीर अजीज ने किया। कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बात करते वक्त हरिअक्ष कमल ने कहा कि पिछले 3 दिनों से छात्र अनशन पर बैठे हुए हैं

 

हमारी बात स्थानीय सांसद व प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल जी से और डिप्टी सीएम रेनू देवी से भी हुई लेकिन आज की परिस्थिति में विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर का कद एक सांसद और सूबे की डिप्टी चीफ मिनिस्टर से भी बड़ा हो चुका है इसी कारण वाईस चांसलर ने सेंटर चेंज करना उचित नही समझा ।

 

Bihar news एनएसयूआई द्वारा वाइस चांसलर का पुतला दहनमौके पर मौजूद प्रियंका गांधी यूथ ब्रिगेड के जिला अध्यक्ष सैयद तौकीर अजीज ने कहा की वाइस चांसलर हमेशा से मनमानी करते हुए आ रहे हैं पहले पहले 19-22 सत्र की परीक्षा को लेट से कराया गया उसके बाद परीक्षा सेंटर को दूर करके छात्रों पर अत्याचार किया जा रहा है। मौके पर मौजूद एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष राजमणि मिश्र एनएसयूआई के पूर्व प्रदेश सचिव दिवाकर कुमार दुबे जी अन्य एनएसयूआई के नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Facebook Notice for EU! You need to login to view and post FB Comments!