बिहार समाचार । पकड़े ग्ए एक लुटेरे की निशानदेही पर पुलिस ताबड़तोड़ छापामारी
Breaking News बिहार

बिहार समाचार । पकड़े गए एक लुटेरे की निशानदेही पर पुलिस ताबड़तोड़ छापामारी

संवाददाता-राजेन्द्र कुमार : हाजीपुर वैशाली महुँआ एसडीपीओ पूनम केसरी शनिवार को घटनास्थल पर पहुंच कर गहन छानबीन की तथा तीसीऔता थानाध्यक्ष को आवश्यक दिशानिर्देश दिया वही पूरे क्षेत्र मे दहशत का माहौल बना हुआ है।

बिहार समाचार । पकड़े ग्ए एक लुटेरे की निशानदेही पर पुलिस ताबड़तोड़ छापामारी

बताते चले कि शुक्रवार की देर रात करीब साढे नौ बजे एक बाईक से तीन की संख्या मे हथियारबंद अपराधियों ने राधेश्याम झा के किराना दुकान पर धावा बोला बोलकर लुटपाट को अंजाम देने के लिए फायरिंग की थी।जिसमेँ एक गोली दुकानदार राधेश्याम झा के पैर मे लग गई थीी। जिससे वे घायल हो गये थे।अपराधियों ने क्ई राउंड फायरिंग की थी।इस दौरान लूटेरे ने दुकानदार राधेश्याम झा को टारगेट कर गोली चलाई जो बाई पैर मे लगी।इसके बाद दुकान मे रखे करीब पांच लाख रूपये लूट लिए गोली से घायल राधेश्याम झा ने इलाज के दौरान पुलिस को बताया कि उसके दो सीएसपी भी चल रहे है।

सीएसपी के ग्राहक के लेनदेन के लिए पैसा लाकर दुकान मे ही रखा था। जिसे लूटेरों ने लुट लिया गोली की आवाज सुनकर जबतक आसपास के लोग जुटते तबतक महज पांच मिनट के अंदर फायरिंग से लेकर लुट की घटना को अंजाम देकर भागने लगे।घटना के दौरान एक अपराधी दुकान के अंदर आया, दुसरा उससे कुछ दुरी पर चौकन्ना पिस्टल लिए अलर्ट था।तीसरा बाईक लिए तैयार खड़ा था।इस लूटकांड मे स्थानीय किसी अपराधी तत्व की भूमिका हो सकती है पुलिस क्ई एंगल से मामले की जांच कर रही है।

थाना अध्यक्ष नित्यानंद प्रसाद ने बताया कि घटना मामले मे पुलिस अपना काम कर रही है जल्द ही अपराधी पुलिस के गिरफ्त मे होगे।