Breaking News बिहार: बेतिया

Bihar news पत्रकार आशुतोष कुमार बरनवाल को गाली व धमकी

संवाददाता मोहन सिंह बेतिया

पश्चिम चम्पारण के बेतिया में साइबर अपराधियों की दक्षता इस कदर उत्कृष्ट है कि वो जिस नम्बर से चाहे उस नम्बर से आपके पास फोन कर आपको धमकी और धोखा दे सकती है। ऐसा ही एक मामला पश्चिम चम्पारण के पत्रकार आशुतोष कुमार बरनवाल के साथ हुआ है।

 

7 नवम्बर को रात्रि 9:16 मिनट पर और 9:18 मिनट पर उनके 9835070342 मोबाइल नम्बर पर 9835070342 से ही फोन और धमकी दिया गया। वहीं एक अन्य मोबाइल नम्बर 9142657102 से भी उनको 5 नवम्बर से गाली गलौज और धमकी दी जा रही थी और उसी नम्बर से रात में एसएमएस के माध्यम से भी किसी को कम समझने की धमकी दी गई। वहीं जब वो प्राथमिकी दर्ज कराने थाना में उपस्थित थे तब उनके मोबाइल पर स्थानीय वार्ड नंबर 31 के वार्ड पार्षद अमरनाथ गुप्ता के मोबाइल नंबर से उसी धमकी देने वाले ने फोन कर पुनः धमकी दी। पर जैसे ही इस संबंध में वार्ड पार्षद अमरनाथ गुप्ता से सम्पर्क किया गया तो पता चला उनके मोबाइल से उक्त समय पर कोई भी काॅल आशुतोष कुमार बरनवाल के मोबाइल पर किया ही नहीं गया है। ऐसे में यह सोचा जा सकता है कि एक अनुभवी साइबर अपराधी जब चाहे किसी भी मोबाइल नम्बर का इस्तेमाल कर किसी को भी धमकी देकर फंसा और परेशान कर सकता है।
ऐसा ही एक मामला पूर्व में इसी जिले में नरकटियागंज विधायक रश्मि वर्मा के साथ हो चुका है।

 

हालांकि पुलिस अधीक्षक उपेन्द्रनाथ वर्मा के निर्देश पर आशुतोष कुमार बरनवाल के लिखित आवेदन पर पुलिस ने प्राथमिकी संख्या 636/21 धारा 419/504/506/67 आईटी एक्ट के तहत दर्ज करते हुए अनुसंधान प्रारम्भ कर दिया है।

Facebook Notice for EU! You need to login to view and post FB Comments!