Breaking News

आजमगढ़ अतरौलिया : प्रगतिशील समाजवादी पार्टी द्वारा किसानों के समर्थन में कार्यक्रम

संवाददाता रवीन्द्र नाथ गुप्ता : प्रसपाा (लोहिया) के जिला अध्यक्ष रामप्यारे यादव के नेतृत्व में आज अपने समर्थकों के साथ गांव-गांव पांव पांव कार्यक्रम के तहत किसानों के समर्थन में जन जागरूक रैली आमे पुर ,बांसगांव,इसहाक पुर,दसांव,व भाऊपुर में किसानों को जागरूक किया गया। बता दें कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के जिलाध्यक्ष रामप्यारे यादव के नेतृत्व में आज क्षेत्र के आमे पुर ,बांसगांव , इसहाक पुर ,दशाव, भाऊपुर में किसानों से जनसंपर्क किया गया, जिसमें किसानों की समस्याओं को नोट कर उन्हें जागरूक भी किया गया तथा सरकार का ध्यान आकृष्ट कराने व जनसंपर्क के उद्देश्य से प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया ) द्वारा संपूर्ण उत्तर प्रदेश में गांव गांव पर प्रसपा( लोहिया )पदयात्रा अभियान के साथ लोगों के बीच जाने का कार्य कर रही है।

Azamgarh Atraulia. Program in support of farmers by the progressive Samajwadi Party

इस मौके पर जिला अध्यक्ष रामप्यारे यादव ने बताया कि पार्टी तथा हम लोगों द्वारा एक दिन में 5 गांव में जाकर गांव गांव पाव पांव कार्यक्रम के तहत सारे किसानों से मिलकर उनसे अधिक से अधिक किसानों के समर्थन में जागरूक करने का कार्य किया जा रहा है और उनकी समस्याओं को भी नोट किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में नौजवान तथा बेरोजगारों लोगो को एक फार्म भी दिया जा रहा है जो फार्म भरकर पार्टी में जमा करना है ।

जब पार्टी 2022 में सत्ता में आएगी तो उन नौजवान बेरोजगार को अगर नौकरी नहीं दे सकी तो बेरोजगारी भत्ता देने का काम करेगी तथा गांव गांव जाकर जो दिल्ली में किसान धरने पर बैठे हैं उनका आशीर्वाद मांग रहे हैं।इस मौके पर रामप्यारे यादव, डॉ राजेंद्र यादव, सीताराम यादव, समेत सैकड़ों किसान उपस्थित रहे।