Ambedkar Nagar: MLA Anita Kamal gave blankets to the needy
Breaking News अंबेडकर नगर उतरप्रदेश

Ambedkar Nagar : विधायक अनीता कमल ने जरूरत मन्दों को दिया कंबल 

संवाददाता पंकज कुमार : अम्बेडकर नगर जिले के विधानसभा क्षेत्र आलापुर अंतर्गत महर्षि नागाबाबा दुबरी सिंह स्मारक इण्टर काॅलेज जेठाँस कादीपुर जहाँगीरगंज के परिसर में कंबल वितरण समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि आलापुर विधायक अनीता कमल ने जरूरतमन्दों को कंबल वितरित किया।

Ambedkar Nagar: MLA Anita Kamal gave blankets to the needy

आपको बता दें कि कंबल लेने के लिए कई गांवों के काफी संख्या में बुजुर्ग एवं गरीब असहाय पहुंचे थे ठंड में कंबल मिलते ही गरीबों के चेहरे खिल गए। इस मौके पर विधायक ने कहा कि प्रदेश सरकार का सपना गरीबों को उनका हक मिले कोई भी गरीब सरकार की योजनाओं से अछूता न रहे।उत्तर प्रदेश ग्राम्य विकास बैंक के निदेशक यमुना प्रसाद चतुर्वेदी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंशा है कि चहुंओर विकास कार्य तेजी से कराया जाय ताकि लोगों को रोजगार के लिए अन्यत्र न जाना पड़े शासन द्वारा गरीब, विधवा, विकलांगों के लिए ठंड से राहत के लिए कम्बल वितरण किए जा रहे हैं।

Ambedkar Nagar: MLA Anita Kamal gave blankets to the needy

पूर्व विधायक त्रिवेणीराम ने कहा ठंड से बचाव के लिए जरूरतमंदों को कंबल वितरित किया जा रहा हैजिससे गरीबों को ठंड से राहत मिलेगी ।मौके पर भायुजमो जिला मंत्री अभय सिंह मोनू,भाजपा नेत्री उपमा पाण्डेय,अंजू पाण्डेय,रेखा त्रिपाठी,विधायक प्रतिनिधि अवधेश कमल,मोहित दीक्षित,समशेर सिंह राजपूत,एडवोकेट जयनाथ पाण्डेय,प्रमोद पाण्डेय,प्रबन्धक रमेशचंद्र त्रिपाठी,कृष्ण कुमार कन्नौजिया, हीरामणि पाण्डेय,अनिल यादव ,विद्यालय के प्रवन्धक ओंकार सिंह ,शिक्षक सहित क‌ई सम्मानित लोग मौजूद रहे।