Breaking News अंबेडकर नगर उतरप्रदेश

Ambedkar Nagar : भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती मनाई गई

संवाददाता पंकज कुमार : अम्बेडकर नगर जिले में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेई जी के जन्मदिवस पर सुशासन दिवस ।आपको बता दें कि कृषक गोष्ठीआज दिनांक 25 दिसंबर को ब्लॉक जलालपुर में उनके चित्र पर मुख्य अतिथि चेयरमैन सरिता गुप्ता व जिला महामंत्री मिथिलेश त्रिपाठी ने माला पहनाकर फूल अर्पित किया।कार्यक्रम की अध्यक्ष ता नगर अध्यक्ष संजीव कुमार मिश्र ने किया।

Ambedkar Nagar: Bharatiya Janata Party workers celebrated the birth anniversary of former Prime Minister Bharat Ratna Atal Bihari Vajpayee

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती सुशासन दिवस के रूप में मनाई गई। चेयरमैन सरिता गुप्ता ने कहा कि भारत के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी भारत माता के सच्चे सपूत थे।उन्होंने जय जवान,जय किसान, जय विज्ञान का नारा देकर देश के वैज्ञानिकों, जवानों और किसानों को सम्मान दिया।जिला महामंत्री मिथिलेश त्रिपाठी ने कहा, देश विरोधी शक्तियां भारत सरकार को बदनाम करने के लिए किसानों को बरगला कर किसान बिल के विरोध में भारत देश का विरोध कर रही है ।

भारत सरकार द्वारा लाया गया। किसान बिल पूरी तरह से किसानों के हित में है भारत सरकार ने देश के अन्नदाता किसान भाईयों के लिए किसान सम्मान निधि सीधे तौर पर उनके बैंक खातों में पहुंचाने का कार्य किया.किसानों के लिए नीम कोटेड यूरिया, सबसे अधिक न्यूनतम समर्थन मूल्य पर सबसे ज्यादाफसल खरीद कर किसान हितैषी सरकार होने का परिचय दिया।इस मौके पर भाजपा के अशोक उपाध्याय , मिसम रजा , सुरेश गुप्त, देवेश मिश्र ,रोशन विक्की गौतम ,गोपाल,विनय, वही ब्लाक परिसर के अधिकारी व क्षेत्र के किसान व भाजपा के कार्यकर्ता सहित क‌ई गणमान्य लोग मौजूद रहे।