Agra News: Police and Excise Department are cautious about the upcoming festival and three-tier panchayat elections
Breaking News आगरा उतरप्रदेश

Agra News: आने वाले त्यौहार एवं त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस एवं आबकारी विभाग सतर्क

सुशील चंद्रा : पिनाहट क्षेत्र के थाना बसई अरेला परिसर में बुधवार को आने वाले महाशिवरात्रि, होली एवं त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस एवं आबकारी विभाग के अधिकारियों ने क्षेत्रीय चौकीदारों के साथ बैठक की जिसमे अवैध शराब पर पूर्ण अंकुश लगाने के लिए दिशा निर्देश दिए। अवैध शराब की बिक्री के ठिकाने की सूचना पुलिस एवं आबकारी तक पहुंचाने को बताया।

Agra News: Police and Excise Department are cautious about the upcoming festival and three-tier panchayat elections

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना बसई अरेला परिसर में आज आगामी महाशिवरात्रि,होली त्यौहार एवं त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर आबकारी विभाग एवं पुलिस द्वारा क्षेत्र के ग्राम चौकीदारों के साथ बैठक की गयी जिसमें थाना अध्यक्ष बसई अरेला शेर सिंह एवं आबकारी निरीक्षक बाह हर्ष कुमार यादव ने गाँवों के बारे में चौकीदारों सेजानकारी ली साथ ही बैठक में सभी चौकीदारों को दिशा निर्देश देते हुए अपना सूचना तंत्र मजबूत करने के लिए दिशा निर्देश दिए।

जानकारी देते हुए आबकारी निरीक्षक हर्ष कुमार ने बताया क्षेत्र में अवैध शराब बिक्री, अवैध शराब बनाने वाले ठिकाने, अबैध शराब भंडारण की सूचना विभाग को देने के लिए कहा। तो वहीं थानाध्यक्ष शेर सिंह ने चौकीदारों को बताया कि अपना सूचना तंत्र मजबूत रखें अन्य प्रदेशों से आने वाली नकली शराब एवं भंडारण की सूचना तत्काल पुलिस को दें।

किसी भी प्रकार का अपराध हो रहा है तो वह तत्काल पुलिस को बताए ताकि ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जा सके।होली त्यौहार एवं त्रिस्तरीय चुनाव नजदीक हैं। जिसमें बाहर के प्रदेशों हरियाणा, राजस्थान, मध्यप्रदेश से भारी मात्रा में शराब क्षेत्र में लाये जाने की संभावना है।आबकारी अधिकारी ने चौकीदारों से ऐसी किसी भी गतिविधि मिलने पर पुलिस को सूचित करने को कहा ताकि अपराधिक तत्वों पर कार्रवाई की जा सके।