Agra News: एक सप्ताह बाद भी बंद नहीं किया गया दुकानों के सामने खुदवाया गया बिना टेंडर अवैध नाला
Breaking News आगरा उतरप्रदेश

Agra News: एक सप्ताह बाद भी बंद नहीं किया गया दुकानों के सामने खुदवाया गया बिना टेंडर अवैध नाला

संवाद जनवाद टाइम्स न्यूज

बाह: कस्बा क्षेत्र के अंतर्गत विक्रमपुर बाई पास मार्ग पर लगभग दस दिन पहले बिना टेंडर जे सी बी मशीन से अवैध नाला खुदवाया गया था।जिसमें एक पुलिया भी तोड़ दी गयी थी और दुकानों का मार्ग भी अवरुद्ध हो गया था।साथ ही बस्ती के कई घरों को गयी पानी की पाइप लाइन भी क्षतिग्रस्त हो गयी थी।

 

अवैध खुदाई कराए जाने का लोगों ने विरोध करते हुए उपजिलाधिकारी बाह से जाँच कराने व दोषियों पर कार्यवाही करने की मांग की थी।

 

Agra News: एक सप्ताह बाद भी बंद नहीं किया गया दुकानों के सामने खुदवाया गया बिना टेंडर अवैध नालाशिकायत के एक सप्ताह बीतने के बाद भी हालत जस के तस है।पुलिया टूटी पड़ी है मार्ग अवरुद्ध है जिससे बस्ती के लोगों को आवागमन के लिए काफी घूमकर जाना पड़ रहा है वहीं दुकानों के सामने खोदे गए नाले के चलते दुकानें बंद पड़ी हैं।

 

Agra News: एक सप्ताह बाद भी बंद नहीं किया गया दुकानों के सामने खुदवाया गया बिना टेंडर अवैध नालासमस्या का समाधान नहीं होने से लोगों में आक्रोश है।वही बस्ती के ही अधिवक्ता मुदस्सिर हुसैन के अनुसार नाले की खुदाई बिना टेंडर करायी गयी है।और आवागमन के लिए बनी पुलिया को भी तोड़ दिया गया है।उपजिलाधिकारी से शिकायत के बाद भी समस्या का समाधान नही किया गया है।