Agra News: गणपति बप्पा मोरया के जयकारों से गूंजा बटेश्वर धाम
Breaking News आगरा उतरप्रदेश

Agra News: गणपति बप्पा मोरया के जयकारों से गूंजा बटेश्वर धाम

संवाद जनवाद टाइम्स न्यूज

बाह: तीर्थ स्थल बटेश्वर धाम का वातावरण रविवार को भक्ति के रंग से सरोबर रहा। दस दिनों तक चले गणेश उत्सव के समापन पर आगरा,इटावा, फिरोजाबाद, मैनपुरी से सैकड़ों श्रद्धालु प्रतिमाओं के विसर्जन के लिए धाम बटेश्वर में पहुंचे। श्रद्धालुओं ने यमुना में स्नान के बाद गणेश प्रतिमाओं को मंदिर श्रंखला के पास बनाए गए अस्थाई कुंड में विसर्जित किया।

 

प्रतिमाओं के विसर्जन के लिए श्रद्धालुओं का सुबह से ही तांता लगना शुरू हो गया जो कि देर शाम तक चलता रहा।

 

गणेश प्रतिमा का विसर्जन करने आए श्रद्धालु व्यवस्थाओं को लेकर नाराज दिखे।फिरोजाबाद से आए संजय ने कहा कि जिनकी हमने दस दिन तक बड़े ही धूमधाम से पूजा अर्चना की उन्हें इस कुंड के गंदे पानी मे कैसे विसर्जित कर दें।वहीं जरार निवासी शशि गुप्ता ने भी कुंड की गंदगी पर नाराजगी जताते हुए कहा कि जिस प्रकार सरकार और प्रशासन यह नही चाहते कि मूर्तियों के विसर्जन से नदी गंदी हो तो उसी तरह हम लोग भी गंदे पानी मे अपनी प्रतिमाओं को कैसे विसर्जित कर दें।श्रद्धालुओं ने प्रशासन से कुंड में साफ पानी भरवाए जाने की मांग की।

 

Agra News: गणपति बप्पा मोरया के जयकारों से गूंजा बटेश्वर धामगणेश प्रतिमाओं के विसर्जन को लेकर पुलिसकर्मी तैनात रहे और घाटों पर स्थानी गोताखोर और पीएसी के जवान रहे मौजूद रहे।वहीं यमुना नदी में स्नान के दौरान डूब रहे तीन लोगों को स्थानीय गोताखोरों ने डूबने से बचाया।

Facebook Notice for EU! You need to login to view and post FB Comments!