Breaking News उतरप्रदेश राज्य

राष्ट्रीय राजमार्ग अयोध्या प्रयागराज पर हुआ बड़ा हादसा, बाइक पर सवार तीन युवकों की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत

संवाददाता गुलाबचंद गौतम : राष्ट्रीय राजमार्ग अयोध्या प्रयागराज पर हुआ बड़ा हादसा। बाइक पर सवार तीन युवकों की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत। तेज रफ्तार बाइक खड़ी डम्फर में घुसी जिससे हुई तीनो की दर्दनाक मौत।

मौका पाकर हादसे के बाद डम्फर लेकर भागा चालक, भुपियामऊ चौकी इंचार्ज ने सक्रियता से लिया डम्फर को कब्जे में।

कोतवाली मान्धाता क्षेत्र के विश्वनाथगंज के मान्धाता मोड़ के निकट आज सुबह करीब 8 बजे एक बाइक परतीन लोग प्रतापगढ़ की ओर जा रहे थे, मान्धाता मोड़ के निकट पहुंचने पर खड़ी डम्फर में बाइक

सवार जा घुसे, टक्कर इतनी तेज थी कि तीनों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी। छितपालगढ़ के दारापुर मदरसे में दो लोग मो शहबान , मोहम्मद सालेह पढ़ते थे तथा फरहाद मदरसे में उस्ताद था। पहचान के लिए मदरसे के मोडररिस को बुलाया गया, जिसने मौके पर पहुंच कर पहचान की और जानकारी दिया मृतक के परिजनों को। मौके की सूचना पाकर डायल 100 व शनिदेव चौकी इंचार्ज अभिमान सिंह, देल्हुपुर चौकी इंचार्ज इंद्रेश कुमार अपने हमराह आशीष, वीरेंद्र सिंह, कन्हैया लाल, अरविंद सिंह आदि स्टॉप के साथ पहुंचे और तीनों के शव के पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घण्टो बाद मौके पर पहुंचे मान्धाता थाना के इंस्पेक्टर अपने दलबल के साथ।डाला मैजिक पर लाद कर बाइक को ले गए थाने।