Breaking News उतरप्रदेश मेरठ

मेरठ न्यूज: दो दिन के कर्फ्यू के दौरान सुनसान पडी मेरठ की सड़के

संवाददाता: रेनू

मेरठ जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व पुलिस अधीक्षक नगर व क्षेत्राधिकारी के आदेशानुसार मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए पुलिस का हाई अलर्ट। लालकुर्ती चौराहा, पीवीएस मॉल, तेजगढ़ी चौराहा आदि जो हमेशा प्रतिदिन की दिनचर्या के दौरान लोगो की भीड़ से गुलजार रहता था।

Meerut News: Roads of Meerut deserted during two-day curfew

आज कोविड 19 की वजह से मरीजों की संख्या में अधिकता आने के कारण मेरठ में लगे दो के कर्फ्यू के दौरान आज लालकुर्ती चौराहा बिलकुल सुनसान दिखाई दे रहा है। सड़क पर सिर्फ इक्का दुक्का वाहन ही दिखाई दे रहे थे। उसमे भी एक रोडवेज बस और एक कार व एक मोटर साइकिल जो कही दूर से आ रहे थे। लालकुर्ती चौराहे पर उपस्थित पुलिसकर्मियों से बात हुई तो उन्होंने की प्रशासन के आदेशानुसार ट्रैफिक पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ अपना काम कर रही है।

Meerut News: Roads of Meerut deserted during two-day curfew

ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने बताया कि जो भी बिना वजह वाहन लेकर चौराहे की तरफ आ रहा है। हम पुलिस कर्मियों ने उस व्यक्ति को वापस अपने घर जाने के लिए कहा। और उसको हिदायत दी कि बिना मास्क व बिना किसी कारण के घर से बाहर ना निकले। अपना और अपने परिवार का खयाल रखे। लालकुर्ती के व्यापारियों का और लालकुर्ती क्षेत्र में रहने वाली जनता का पुलिस प्रशासन को पूरा सहयोग मिल रहा है।